Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर जिले में व्यापारी अपनी दुकानों पर लगवा लें सीसीटीवी कैमरा

गाजीपुर जिले के सैदपुर और भुड़कुड़ा कोतवाली में पुलिस ने क्षेत्र के व्यापारियों संग बैठक की। सुरक्षा को लेकर आवश्यक सलाह देने के साथ ही सभी को दुकान में सीसीटीवी लगाने को कहा गया।

सैदपुर नगर के व्यापारियों की शनिवार को कोतवाली में हुई बैठक में कोतवाल राजीव सिंह ने चेताया कि वैश्विक महामारी को लेकर लापरवाही ठीक नहीं है। सभी लोग मास्क व सैनिटाइजर का प्रयोग करें। उन्होंने कहा कि बाजार के प्रमुख दुकानदारों के अलावा ज्वेलरी के सभी दुकानदार अपने दुकानों पर सीसीटीवी कैमरा लगा लें। रात में अपने घर के बाहर एक बल्ब जला दें। 

उन्होंने कहा कि नगर में जगह-जगह कायम अतिक्रमण को स्वयं दुकानदार हटा लें अन्यथा अभियान चलाकर अतिक्रमण हटाया जाएगा। किसी भी व्यापारी को किसी भी व्यक्ति पर संदेह होता है कि व्यक्ति चोर, उच्चका या अपराधी किस्म का है तो तत्काल इसकी सूचना दें। उद्योग व्यापार समिति के अध्यक्ष विकास बरनवाल, महामंत्री संजय जायसवाल, संरक्षक विनीत जायसवाल, अनूप जायसवाल आदि थे।

भुडकुडा कोतवाली में क्षेत्राधिकारी गौरव सिंह ने व्यापार मंडल के लोगों की समस्याओं को सुना। उन्होंने कहा कि व्यापारियों के उत्पीड़न व उनके साथ कोई भी समस्या हो तो व्यापारी उसको मुझे अवगत कराएं। सुरक्षा की दृष्टि से व्यापारियों को पुलिस अधीक्षक द्वारा राइफल क्लब हाल में एक बैठक में जाने के लिए व्यापार मंडल के अध्यक्ष वीरेंद्र पांडेय को कहा कि संगठन के दो लोगों का नाम चयनित कर लें। जिन्हें बैठक में भाग लेना होगा। वेद पांडेय, अशोक जायसवाल, सूबेदार गिरी आदि रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr