Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

बाढ़ व बारिश से बदहाल सड़कों पर जगह - जगह जलजमाव एक कदम चलना कठिन - Ghazipur News

0

बाढ़ व बारिश के कारण जगह - जगह जलजमाव से संपर्क मार्गों की हालत बदहाल हो रही है। एक कदम चलना कठिन है। सेवराई तहसील क्षेत्र के अधिकांश मार्गों में इस कदर गड्ढे हो गए हैं कि वाहनों का चलना दुश्वार है। क्षेत्र के मगरखाई - हरिकरनपुर मार्ग, हरिकरनपुर - गहमर - भदौरा नहर मार्ग, बारा - गहमर, पथरा - रेवतीपुर मार्ग, बारा - भतौरा मार्ग, बारा - कुतुबपुर मार्ग, भदौरा - मनिया - गहमर मार्ग, भदौरा - दिलदारनगर - भकसी नहर मार्ग, भदौरा - गोड़सरा मार्ग, देवल - सुरहां मार्ग, सेवराई - मिश्रवलिया नहर मार्ग, बकसड़ा - सायर - गहमर आदि मार्ग की हालत जर्जर हो चुकी है। क्षेत्रवासियों का कहना है कि सड़कों पर बारिश का पानी रुकने से अधिकांश मार्ग टूट चुके हैं।

कुतुबपुर में मार्ग पर जलजमाव से ग्रामीण आहत

ताड़ीघाट - बारा मार्ग से कुतुबपुर गांव में जाने वाले संपर्क मार्ग क्षतिग्रस्त होकर गड्ढों में तब्दील हो गया है। मार्ग के गड्ढों में जलजमाव होने से ग्रामीणों को परेशानी उठानी पड़ रही है। शिकायतों पर भी जनप्रतिनिधि व अधिकारियों के सुनवाई नहीं करने से ग्रामीण आक्रोशित हैं। जल्द निदान नहीं होने पर ग्रामीण आंदोलन करेंगे।

ग्रामीणों का आरोप है कि बारिश का पानी मार्ग के गड्ढों में भरा होने से आवागमन में खासी परेशानी होती है। जलजमाव के कारण संक्रामक रोग भी गांव में घर कर रहे हैं। समस्या दस वर्षों से चली आ रही है। जनप्रतिनिधि व अधिकारियों से कई बार समस्या के निदान की मांग कर थक चुके हैं लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। प्रशासन की कार्यशैली से ग्रामीणों में गुस्सा है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad