Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

सिधार चट्टी पर नकाबपोश लुटेरे फिनो बैंक संचालक से दिनदहाड़े 50 हजार रुपये की लूट

0

थाना क्षेत्र के सिधार चट्टी पर मंगलवार की दोपहर नकाबपोश लुटेरे फिनो बैंक संचालक को तमंचा सटाकर दिन-दहाड़े 50 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। हमेशा चहल-पहल वाली चट्टी पर दिन-दहाड़े हुई इस लूट की वारदात से व्यापारियों में दहशत फैल गई है। पुलिस अधीक्षक डा. ओमप्रकाश सिंह भी आननफानन मौके पर पहुंचे। उन्होंने संचालक से आवश्यक पूछताछ कर थानाध्यक्ष को शीघ्र लुटेरों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया।

सिधार गांव निवासी चितरंजन कुशवाहा व उनके भाई गौतम कुशवाहा अपने घर के पास फिनो बैंक की फ्रैंचाइजी चलाते हैं। उसी में आनलाइन का काम भी करते हैं। चितरंजन ने बताया कि रोज दोपहर एक बजे से दो बजे तक खाना खाने के लिए काउंटर बंद कर देते हैं। आज ग्राहक ज्यादा थे तो काउंटर बंद नहीं किया, बल्कि छोटे भाई गौतम को काउंटर दिखाकर खाना खाने चले गए। तभी दो बाइक पर पांच की संख्या में लुटेरे आए, उसमें से तीन दुकान के अंदर घुस गए। अन्य दो बाइक चालू करके सड़क पर खड़े थे। 

दुकान पर पहुंचे तीनों लुटेरों ने तमंचा सटाकर मौजूद 50 हजार नकदी लूट लिया और सुरहुरपुर गांव की तरफ भाग गए। दोनों बाइक बिना नंबर की थीं। घटना के बाद स्थानीय व सादात थाने की पुलिस के साथ सीओ भुड़कुड़ा गौरव कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जूट गए। लोगों ने पुलिस अधीक्षक से सिधार चट्टी पर पुलिस पिकेट लगाने की मांग की है, जिस पर उन्होंने थाना प्रभारी को पुलिस पिकेट लगाने का निर्देश भी दिया। थानाध्यक्ष रविद्र भूषण मौर्या ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर लुटेरों की तलाश की जा रही है। शीघ्र ही उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा।


Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad