Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

संयुक्त किसान मोर्चा की ओर से भारत बंदी का मिलाजुला रहा असर, पुलिस का चक्रमण

0

संयुक्त किसान मोर्चा की ओर से भारत बंद के एलान को देखते हुए क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट दिखा। इसे ध्यान में रखते हुए अधिकारियों के निर्देश पर सोमवार को स्थानीय तहसील के सेवराई चौकी प्रभारी अपने हमराहियों के साथ भदौरा रेलवे स्टेशन, रेल फाटक, रेलवे पार्किंग, प्लेट फार्म के अलावा तहसील ब्लाक मुख्यालय सहित बाजारों में घूमती रही। 

वही सेवराई गांव के युवा किसान नेता भानु प्रताप सिंह के घर पुलिस गई और उनपर कड़ी निगरानी रखी रही। क्षेत्र में बंद कोई खास असर नहीं पड़ा। अधिकांश दुकानें खुली रहीं। बाजारों में लोगों को आते-जाते देखा गया।

भारत बंद को लेकर पुलिस व प्रशासन रहा अलर्ट

दिलदारनगर: संयुक्त किसान मोर्चा की ओर से भारत बंद के आह्वान को देखते हुए क्षेत्र में जगह-जगह पुलिस अलर्ट रही। शांति व सुरक्षा व्यवस्था को लेकर प्रशासन की मुस्तैदी बनी रही। अधिकारियो के निर्देश पर सोमवार को स्थानीय थाना निरीक्षक प्रभारी कमलेश पाल, दिलदारनगर रेलवे स्टेशन के सुरक्षाबल के निरीक्षक प्रभारी राकेश कुमार व जीआरपी के प्रभारी विष्णुकांत मिश्र संयुक्त टीम के साथ दिलदारनगर रेलवे स्टेशन, सर्कुलेटिंग एरिया, रेल फाटक, रेलवे पार्किंग, प्लेट फार्म के साथ उसियां रेल फाटक पर जवानों के साथ चक्रमण कर स्थित का जायजा लिये।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad