Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: मांचा गांव में अवैध संबंधों में कुंवर राम की हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार

0

थाना क्षेत्र के मांचा गांव में गत 26 अगस्त की रात हुई सोखा कुंवर राम की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए घटना का पदार्फाश कर दिया। खुलासा करते हुए पुलिस ने कुंवर राम की हत्या के पीछे आशनाई का मामला बताया है। अवैध संबंध को लेकर उसकी हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है। उसके पट्टीदारों की महिला से अवैध संबंध था जिसके चलते कई बार पहले भी विवाद हुआ। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपित गोविन्द राम की निशान देही पर इस हत्या में प्रयुक्त खून से सना चाकू गोविन्द के घर की टिनशेड के पीछे से बरामद कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों को वांछित धारा अंतर्गत कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

थानाध्यक्ष हरिनारायण शुक्ला ने बताया कि आरोपी पट्टीदारों दूधनाथ राम, रोहित राम व गोविन्द राम को मंगलवार की दोपहर 12:30 बजे तेतरियां मोड़ से दबोचा। मांचा निवासी दूधनाथ राम, इसका पुत्र रोहित राम और गोविंद राम की पुलिस केा लंबे समय से तलाश थी। निशानदेही पर दूधनाथ राम के टीनशेड से हत्या में प्रयुक्त चाकू और मृतक का मोबाइल बरामद किया। अभियुक्त ने बताया कि मृतक कुंवर सोखैती-ओझैती का काम करता था। उसके दूधनाथ राम की पत्नी से उसका अवैध संबंध था। घटना के दिन रात में दूधनाथ के पुत्र रोहित ने अपने घर में उसे रंगे हाथ पकड़ लिया और इसकी जानकारी अपने पिता को दी। पिता ने सहयोग के लिए गोविंद राम बुलाया। 

तीनों कुंवर राम को बातचीत करते हुए सीवान में ले गए और चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दिया। अभियुक्तों का संबंधित धाराओं में चालान कर दिया गया। गिरफ्तार करने वाली टीम में एसओ के साथ कांस्टेबल अवधेश कुमार, कांस्टेबल संजय कुमार और चालक कांस्टेबल मंजेश कुमार शामिल थे। उन्होंने बताया कि घटना की रात लगभग 9:00 बजे कुंवर राम दूधनाथ के घर आया हुआ था। रोहित धीरे से उठकर मुखराम के डेरे पर सोए गोबिंद और दूधनाथ को लेकर आया और हत्या कर दी। इस संबंध में क्षेत्राधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad