Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के रसड़ा मार्ग बदहाल, राहगीरों को दुश्वारियां

0

करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के दुबिहां मोड चट्टी पर रसड़ा को जाने वाली सड़क इस कदर खराब हो गई है कि गड्ढे में सड़क है या सड़क में गड्ढा यह बताना मुश्किल हो जा रहा है। इसकी वजह से थोड़ा भी बारिश होने पर सड़क पर जलजमाव हो जाता है। इसके चलते लोगों के आने-जाने में कठिनाई का सामना करना पड़ता है।

पीडब्ल्यूडी विभाग की लापरवाही के चलते क्षेत्रीस सड़कों की हालत दयनीय बनी हुई है। इसके चलते लोगों को आने-जाने में कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है। आलम यह है कि लोग गड्ढायुक्त सड़क से आवागमन करने को मजबूर हैं। इस तरफ विभाग के लोगों का ध्यान कोई ध्यान नहीं है। इसके यह स्थिति उत्पन्न हुई है। मुहम्मदाबाद से बलिया को जोड़ने वाली सड़क दुबिहां मोड़ तथा लठ्ठूडीह में गड्ढे में तब्दील हो गई है। 

विभाग की ओर से इन गड्ढों में कहीं-कहीं जैसे-तैसे ईंट डालकर छोड़ दिया गया है, जो दुर्घटना का सबब बन हुआ है। इसके अलावा दुबिहां मोड़ से रसडा़ को जाने वाली सड़क दुबिहां मोड़ चट्टी पर गड्ढे में तब्दील हो चुकी है। इसके चलते राहगीरों को आवागमन करने में कठिनाई हो रही है। सबसे ज्यादा परेशानी साइकल से स्कूल जाने वाले छात्र-छात्राओं को होती है। कभी-कभी तो वह इन गड्ढों में अनियंत्रित होकर गिर जाते हैं।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad