Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर जिला मुख्यालय पर योगी सरकार में कानून व्यवस्था ध्वस्तः माले

गाजीपुर जिला मुख्यालय पर मंगलवार को भाकपा (माले) कार्यकर्ताओं ने अधिकारों की आवाज बुलंद की। विभिन्न सवालों को लेकर जमानियां, जखनियां, सेवराई, सैदपुर तहसील और जिला मुख्यालय पर सरजू पांडेय पार्क धरना-प्रदर्शन किया। सोनभद्र भाकपा (माले) जिला कार्यालय पर पुलिस की मिली भगत से बाहरी गुंडों द्वारा कब्जा करने की नियत से की गई तोड़फोड़ और लूटपाट पर आक्रोश व्यक्त किया। हमलावरों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की।

मंगलवार को सरजू पांडे पार्क में धरना में वक्ताओं ने सरकार और नीतियों को जमकर कोसा। भाकपा (माले) जिला सचिव रामप्यारे राम कहा कि प्रदेश की योगी सरकार में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त है। सांमती और माफिया ताकतों के नीचे समानांतर सरकार चल रही है। पुलिस की मिलीभगत से गरीबों और कमजोर तबकों के ऊपर हमला बढ़ा है। दलित उत्पीड़न की घटनाओं का ग्राफ तेजी से बढ़ा है। अपराधी और गुंडों में पुलिस का डर नहीं रह गया है। 

सोनभद्र पार्टी जिला कार्यालय पर दिनदहाड़े पुलिस की मिलीभगत से हमला इसके ताजा उदाहरण है। दिनदहाड़े कार्यालय को उजाड़ दिया गया, सामान लूट लिया गया और घंटो बाद पुलिस पहुंची। उन्होंने कहा कि प्रदेश ध्वस्त कानून व्यवस्था और गुंडागर्दी, पुलिस माफिया राज में दलित महिला उत्पीड़न में नंबर वन पर हैं। इस घटना के लिए जबावदेह राबर्ट्सगंज कोतवाल को कड़ी से कड़ी सजा देने, पुलिस के मिलीभगत की जांच कराने, लूटकर हमलावरों द्वारा ले जाए गए सामानों को वापस कराने, नुकसान की भरपाई करने की मांग की।

इस दौरान खेग्रामस जिला सचिव राजेश बनवासी, इंनौस जिला सचिव योगेन्द्र भारती, नंदकिशोर बिंद, शिवकुमार कुशवाहा, विजयी, मुराली बनवासी, लालजी बनवासी, रामप्रवेश कुशवाहा, चंद्रावती देवी, मंजू गोंड, सत्येन्द्र कुमार, संजय भारती, गुलाब सिंह, रामवृक्ष मौर्य, किशन कुमार, आजाद यादव, बुच्चीलाल, सुकरा देवी, रिंकू देवी, शकुंतला देवी आदि ने सम्बोधित किया। अंत में जखनियां, सेवराई में एसडीएम तथा जमानियां, जिला मुख्यालय, सैदपुर में राज्यपाल को सम्बोधित पांच सूत्री पत्रक सक्षम अधिकारी को सौंपा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr