Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

जिलाधिकारी ने कासिमाबाद तहसील क्षेत्र में कराई गड़ही की नापी

0

कासिमाबाद तहसील क्षेत्र के कासिमाबाद मुख्य बाजार अंतर्गत सुकहां ग्राम सभा के आराजी नंबर 176 पर गड़ही के रखबे को लेकर हाईकोर्ट के निर्देशन पर रविवार को दूसरी बार पुनः नापी करायी गयी। सदर तहसील के लेखपाल व राजस्वकर्मियों ने इसकी नापी करायी। नापी के समय मौके पर जिलाधिकारी एमपी सिंह सहित सीआरओ सुशील श्रीवास्तव आदि प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे।

हाईकोर्ट ने निर्देशित किया था कि सुकहां ग्रामसभा की अराजी संख्या 176 में मौजूद गड़ही के रकबे को प्रमाणिक सरहदी पत्थर और बंदोबस्ती कुएं से नापी कर सीमांकित किया जाय। उसके क्षेत्रफल को नक्शे के हिसाब से नापा जाये। इसी क्रम में सदर तहसील की राजस्व टीम सहित चकबंदी की टीम कासिमाबाद तहसील पहुंची और सरहदी पत्थरों से जंजीर की नापी करते हुए गड़ही की सीमा को तय किया गया। 

मेख ग्रामसभा के मौजूद प्रमाणित पत्थर और धरवारकलां ग्रामसभा के प्रमाणिक पत्थर सहित अन्य जगहों की भी प्रमाणिक पत्थरों की नापी करायी गयी। वादी के भाई मनोज को भी मौके पर बुला लिया , उसकी मौजूदगी में गड़ही की सरहदों, क्षेत्रफल नापा गया। इस कार्रवाई के समय बड़ी संख्या में लोगों की मौके पर भीड़ जुटी रही।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad