Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

डीआरएम प्रभात कुमार ने दिलदारनगर रेलवे स्टेशन पर 110 मीटर प्लेटफार्म बढ़ाने का दिया निर्देश

0

दानापुर मंडल के डीआरएम प्रभात कुमार ने शनिवार को स्थानीय स्टेशन पर निरीक्षण के दौरान चारों ओर गंदगी देख नाराजगी जताई। साथ ही मंडल के हेल्थ मैनेजर को नियमित साफ-सफाई कराने का सख्त निर्देश दिया। निरीक्षण कर करीब पौने तीन बजे वह दानापुर की ओर रवाना हुए। निरीक्षण से कर्मचारियों में खलबली मची रही।

डीआरएम अपने गरुण स्पेशल ट्रेन से दोपहर दो बजे दिलदारनगर स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या दो पर पहुंचे तो स्टेशन अधीक्षक नफीस अहमद खां ने उनकी आगवानी की। इसके बाद डीआरएम लाव लश्कर के साथ ताड़ीघाट ब्रांच लाइन पहुंचे। वहां प्लेटफार्म से बाहर पैसेंजर ट्रेन की तीन बोगी और इंजन बाहर होने पर 110 मीटर प्लेटफार्म बढ़ाने का निर्देश मंडल अभियंता तृतीय अमित कुमार को दिया। 

पैनल रूम में कार्यरत कर्मचारियों से ट्रेनों के संचालन के बारे में जानकारी ली। समस्या के बारे में पूछा तो कर्मचारियों ने कुर्सी ठीक नहीं होने की बात कही। इस पर डीआरएम ने स्टेशन प्रबंधक से इम्प्रेस कैश से पैनल रूम में फर्नीचर खरीदने का निर्देश दिया। आरक्षित टिकट काउंटर पर पहुंचकर कतार में खड़े यात्रियों से समस्याओं के बारे में पूछा। हालांकि यात्रियों ने कोई समस्या नहीं होने की बात कही। 

इसके बाद डीआरएम आरपीएफ थाना पहुंचे। वहां सीसीटीवी कक्ष में जाकर डिस्प्ले बोर्ड से सीसीटीवी फुटेज को देख कक्ष को वातानुकूलित बनाने एवं आरपीएफ पोस्ट के टिन शेड को बदलने का निर्देश दिया। दिलदारनगर बाजार रेल फाटक पर अप व डाउन रेल पटरी के बीच बने केबिन को तोड़कर रेल पटरी के किनारे बनाने का निर्देश दिया। निरीक्षक के बाद मीडिया से मुखातिब डीआरएम ने कहा कि कोरोना काल में बंद पड़ी पैसेंजर ट्रेनों को रेलवे बोर्ड द्वारा परिचालन शुरू किया जा रहा है। यात्री सुविधाओं को लेकर स्टेशनों पर बंद पड़े कार्यों को तेजी से शुरू किया गया है। इस मौके पर एडीआरएम महेश कुमार, एसकेएस राठौर, सौरभ मिश्रा, अमित कुमार, गौरव कुमार आदि थे।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad