Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

राजधानी एक्सप्रेस में अंडरवियर में घूम रहे बिहार के विधायक को झेलना पड़ा विरोध, पैसेंजर पर झाड़ रहा था रौब

0

गुरुवार की रात पटना-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस के ए-1 कोच में जदयू के भागलपुर जिले के गोपालपुर विधानसभा के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल को अंडरवियर में टहलने पर यात्री का विरोध झेलना पड़ा।

ट्रेन जैसे ही पटना से चली विधायक अपने कपड़े उतारकर अंडरवियर में आ गए। इसके बाद वह इसी हाल में शौचालय की तरफ जाने लगे। इसी बोगी में सीट संख्या 37 व 38 पर प्रह्लाद पासवान अपने साथी के साथ यात्रा कर रहे थे। विधायक का बोगी में इस तरह घूमना उन्हेंं नागवार गुजरा। 

उन्होंने जब मना किया तो विधायक रौब झाडऩे लगे। देखते ही देखेते दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई और झड़प होने लगी। मौके पर पहुंचे टीटीई ने दोनों पक्ष को समझ बुझाकर मामला शांत कराया और प्रहलाद को दूसरी बोगी में बैठा दिया। यह बात प्रह्लाद को अच्छी नहीं लगी कि विधायक को समझाने की बजाय उसे ही दूसरी बोगी में बैठा दिया गया। उसने तत्काल इसकी सूचना आरपीएफ कंट्रोल दानापुर (बिहार) को दी। 

ट्रेन जैसे ही रात्रि 10 बजे पीडीडीयू जंक्शन पर पहुंची तो जीआरपी एसआइ धीरज कुमार व आरपीएफ एएआइ कन्हैया लाल मौके पर पहुंचे। उन्होंने पूरा मामला समझा लेकिन विधायक को पूरा कपड़ा पहनने को इन्होंने भी नहीं कहा। अंत में किसी तरह दोनों पक्षों को संतुष्ट किया गया। इसके बाद ट्रेन को 10:22 पर आगे के लिए रवाना किया। जीआरपी इंस्पेक्टर अशोक कुमार दुबे व आरपीएफ इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने बताया कि दोनों तरफ से किसी ने कोई तहरीर नहीं दी है।

टूटकर गिरा ओएचई तार, दो घंटे रुका रहा ट्रेनों का परिचालन

रेलवे के जफरपुर गेट व ब्लाॅक हट के बीच गुरुवार को 33 हजार वोल्ट का ओएचई (ओवर हेड इक्विपमेंट) टूटकर पर गिर गया। इससे अप रूट की कई ट्रेनें जहां की तहां खड़ी हो गईं। सूचना मिलते ही रेल प्रशासन में खलबली मच गई। आनन फानन में तकनीकी विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंच गए। 

कर्मियों ने दो घंटे में टूटे ओएचई को ठीक किया। तब जाकर रेलवे का परिचालन शुरू हुआ।गेट नंबर 112 के गेटमैन बिंदु ने गश्त के दौरान शाम चार बजे देखा कि जफरपुर गेट व ब्लाक हट के बीच किलोमीटर संख्या 675/21 व 67523 के बीच अप लाइन में व डाउन लाइन में किलोमीटर संख्या 675/28 व 675/ 26 के बीच 25 हजार वोल्ट के तार के ऊपर 33 हजार वोल्ट का ओएचई टूटकर गिरा है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad