Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: उधार रुपये नहीं देने पर हुई भुवाल की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

0

कासिमाबाद पुलिस ने बीते दिनों धारदार हथियार से लगा रेतकर की गई युवक की हत्या के खुलासे का दावा किया है। दो सितंबर को मिले शव को हत्याकांड मानते हुए जांच में पुलिस ने आरोपी को तलाश लिया। सोमवार को पुलिस कार्यालय में उसे मीडिया के सामने पेशकर हत्या की वजह नगदी के लेन देन के बाद विवाद बताई और हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद किए। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया जहां पर जज ने उन्हें जेल भेज दिया।

सोमवार को एसपी ओपी सिंह ने भुवाली राजभर हत्याकांड का पर्दाफाश किया और बताया कि बकाया पैसा के लेन-देन को लेकर भुवाल की वारदात हुई थी। 2 सितंबर की सुबह कासिमाबाद थाना क्षेत्र के गेहुड़ी गांव में सड़क किनारे एक व्यक्ति का शव मिलने के बाद हत्या की बात साफ दिखी। गला पर धारदार हथियार से वार कर उसकी हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था। मृतक की मोबाइल से उसकी पहचान मुहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के बासुदेवपुर गांव निवासी भुवाल के रूप में हुई थी। मृतक की पत्नी ने कुछ लोगों के खिलाफ तहरीर दी थी। कासिमाबाद कोतवाली पुलिस मामले की छानबीन करते हुए हत्यारोपी की तलाश शुरु में सोमवार सुबह करीब सात बजे मुहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के बासुदेवपुर गांव निवासी अरविंद भारद्वाज को उसके घर से गिरफ्तार किया।

पुलिस के अनुसार पूछताछ में अभियुक्त निशानदेही पर हत्या की घटना में प्रयुक्त एक लोहे की दाब धारदार, एक बाइक, हेलमेट बरामद किया गया। एसपी ने बताया कि पूछताछ में अभियुक्त ने अरविंद ने बताया कि मृतक भुवाल राजभर 23000 उधार लिया गया था। पैसा मांगने पर गाली-गलौज करता था। इसी को लेकर उसकी हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक श्यामजी यादव, अति. प्रभारी निरीक्षक महेशपाल सिंह, वरिष्ठ उपनिरीक्षक फूलचंद पांडेय, कांस्टेबल सुरेश यादव, कांस्टेबल दीपक कुमार, कांस्टेबल अभिषेक यादव और कांस्टेबल श्यामसुंदर शामिल थे।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad