Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

बलिया: कार के धक्के से घायल युवक तड़पता रहा, ग्रामीण लूटते रहे शराब की पाउच

0

मनियर थाना क्षेत्र के मनियर-सिकंदरपुर मार्ग पर पश्चिम पटखौली गांव के सामने रविवार की रात करीब आठ बजे कार के धक्के से बाइक सवार मनियर टुकड़ा नंबर दो निवासी राजेश यादव घायल हो गया। वह सड़क पर तड़पता रहा। बाइक पर लदी अवैध शराब के पाउच की बोरी फटकर बिखर गयी, जिसे ग्रामीणों ने लूट लिया। घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजवाया गया। घटना के बाद चालक कार लेकर भाग निकला।

युवक बाइक पर अवैध शराब के पाउच की बोरी लेकर जा रहा था। इसी बीच कार के धक्के से बाइक सवार गाड़ी सहित दूर जा गिरा। बाइक लदी बोरी के फट जाने से उसमें रखा शराब का पाउच इधर-उधर बिखर गया। वाहनों की टकराने की आवाज को सुनकर आसपास के लोग दौड़ पड़े। कुछ लोगों ने घायल को अस्पताल भेजवाया, वहीं कुछ बिखरे पाउच काे लूटने में जुटे रहे। पुलिस भी मौके पर पहुंच कर कार की तलाश में जुट गयी। पुलिस का मानना है कि युवक शराब की सप्लाई देने के लिए जा रहा था। इसी वक्त घटना यह घटना घटी है। मामले की छानबीन की जा रही है। पाउच लूटने की घटना को लेकर लोगों में कई तरह की चर्चा होती रही।

तेजी से चल रहा अवैध शराब का कारोबार

मनियर सरयू किनारे अवैध शराब का कारोबार तेजी से चल रहा है। तीन माह पहले ही शराब तस्करों ने दीयरे में छापेमारी करने गये सिकंदरपुर एसडीएम की गाड़ी को धक्का मारने का प्रयास किया था। सिकंदरपुर पुलिस ने इस मामले में एक दर्जन तस्करों पर गैंगस्टर की कार्यवाही की थी। इसके बाद से कारोबार कम हो गया था। फिर नये सिरे से तस्कर अपना जाल फैलाने में लगे हुए हैं। यह पुलिस के लिए फिर चुनौती बनता चला जा रहा है। यह तस्कर रात को शराब की खेप पहुंचाने जा रहा था। वैसे पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad