Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

चंदौली जिले में वेल्डिंग मिस्त्री का हाथ-पैर तोड़ सिर कूचकर निर्मम हत्या, मार्ग पर शव रखकर लगाया जाम

0

उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में शुक्रवार की रात एक वेल्डिंग मिस्त्री की हाथ-पेर तोड़ और सिर कूचकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी। हत्या से आक्रोशित व्यापारियों ने शनिवार की सुबह सकलडीहा-अमड़ा मार्ग पर शव रख दिया। सड़क जाम कर हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई।

जमानियां कस्बा निवासी हेशामुद्यीन उर्फ हेशाम अपनी ससुराल धीना थाना क्षेत्र के रैथा गांव में आकर बस गए थे। कमालपुर में सकलडीहा-अमड़ा रोड के किनारे डाक घर के पास कृषि उपकरणों ट्रैक्टर ट्राली बनाते थे। रोज की तरह काम करके दुकान के बाहर शुक्रवार की रात मच्छरदानी लगाकर सो गए थे।

शनिवार की सुबह जब झाड़ू लगाने वाला व्यक्ति आया, तो हेशामुद्यीन की हालत देख उसने बगल में शटर के अंदर सोए टायर मिस्त्री को जगाया। घटना की सूचना देने पर स्थानीय पुलिस आई, तब तक इनकी सांसें चल रही थीं। जब उन्हें अस्पताल ले जा रहे थे, तो उन्होंने दम तोड़ दिया।

इनके सिर और हाथ पैर में गंभीर चोटों के निशान थे। घटना से नाराज व्यापारी ने सकलडीहा-अमड़ा सड़क मार्ग जाम कर हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे।

दो दिन पहले बेटे की कराई थी जमानत

चार दिन पहले हशाम के छोटे बेटे मुस्ताख से गांव के एक लड़के के साथ मारपीट हो गई थी। आरोप है कि लड़के के परिजनों ने मुस्ताख को काफी मारा पीटा भी था। परिजनों ने बताया कि थाने जाने पर एकतरफा कार्रवाई में बेटे मुस्ताख को जेल भेज दिया गया। परिजनों का आरोप है कि हमारी बात थाने पर नहीं सुनी गई। आरोप लगाया कि विरोधियों को पुलिस का संरक्षण प्राप्त है। हशाम अपने बेटे को दो दिन पहले ही बेल पर रिहा कराकर लाए थे। उनके तीन लड़के व दो लडकियां हैं, जिनकी शादी हो चुकी है। बड़े लड़के की सात वर्ष पूर्व सड़क हादसे में मौत हो गई थी।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad