Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

चंदौली: ब्रेकर ने ली भाई-बहन की जान: बाइक सवार दोनों लोग ब्रेकर से उछलकर नीचे गिरे, पीछे से आ रहे ट्रक ने कुचला

0

उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में एक दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है। जहां भाई-बहन बाइक से हाईवे पर जा रहे थे। सड़क पर बने ब्रेकर को पार करते समय वो बाइक से गिर गए। इस बीच पीछे से आ रहे ट्रक ने उनको रौंद दिया। शरीर के ऊपर से ट्रक गुजरने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद हाईवे पर लोगों की भीड़ लग गई।

इससे काफी देर हाईवे पर आवागमन बाधित रहा। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने हाईवे पर जमा भीड़ को हटाया। जेसीबी लगाकर ब्रेकर निकलवाया। इसके बाद हाईवे पर ट्रैफिक बहाल हो सका। घटना अलीनगर थाना क्षेत्र के रेवसा गांव के करीब नेशनल हाईवे-2 की है।

बहन के साथ जा रहे थे चंदौली

मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के कसाब महाल निवासी आफताब (35) अपनी बहन शमा बानो (40) के साथ बाइक से चंदौली आ रहे थे। जैसे ही वो रेवसा गांव के करीब नेशनल हाईवे-2 पर पहुंचे। सड़क पर बने ब्रेकर को पार करते समय बाइक अनियंत्रित हो गई। दोनों भाई-बहन बाइक के साथ नीचे गिर गए। इसी बीच पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक दोनों को कुचलता निकल गया। ट्रक के नीचे आने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

हाईवे पर जुटी लोगों की भीड़

हादसे के बाद हाईवे पर लोगों की भीड़ लग गई। इस बीच हाईवे पर आवागमन बाधित हो गया। लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को हटाया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। करीब डेढ़ घंटे बाद ट्रैफिक बहाल हो सका।

पुलिस ने जेसीबी से ब्रेकर को हटवाया

हादसे के बाद थाना अध्यक्ष संतोष सिंह ने जेसीबी मशीन मंगवाकर ब्रेकर को हटवा दिया। पुलिस ने मृतक के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी है। सूचना मिलने के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। लोगों ने बताया कि, नेशनल हाईवे पर रेवसा गांव के करीब बने ब्रेकर पर कई हादसे हो चुके हैं।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad