Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

बहन से राखी बंधवाने 21 अगस्त को सोनभद्र आएंगे जम्मू कश्मीर के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा

जम्मू कश्मीर के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा 21 अगस्त को सोनभद्र आएंगे। वह देर शाम सदर कोतवाली क्षेत्र के आमडीह गांव स्थित अपनी बहन के घर आएंगे। यहीं रात्रि विश्राम करेंगे। सुबह राखी बंधवाने के बाद वाराणसी रवाना हो जाएंगे। देर रात प्रोटोकॉल आते ही जिला प्रशासन हरकत में आ गया है। आननफानन आमडीह गांव को जाने वाले मुख्य मार्ग को दुरुस्त करने के साथ ही अन्य जरूरी प्रबंध में जुट गए हैं।

ग़ाज़ीपुर जनपद निवासी उप राज्यपाल मनोज सिन्हा की बहन सोनभद्र के आमडीह गांव में निवास करती हैं। वह कई वर्षों से बहन से राखी बंधवाने यहां आते रहे हैं। उप राज्यपाल बनने के बाद उनका यहां प्रथम आगमन होगा। अपर जिलाधिकारी एके दुबे ने बताया कि उपराज्यपाल के साथ उनकी पत्नी, उनके ओएसडी और पर्सनल असिस्टेंट भी सोनभद्र आएंगे। 21 अगस्त की शाम 4.25 बजे चार्टर प्लेन से वाराणसी एयरपोर्ट पर उतरेंगे।  

यहां से शाम 4:55 बजे जेड प्लस सुरक्षा और केंद्रीय सुरक्षा बल की निगरानी में सोनभद्र में सुकृत के पास स्थित अपनी बहन के गांव आमडीह के लिए सड़क मार्ग से रवाना होंगे। शाम 6:55 बजे वह आमडीह पहुंचेंगे। यहीं वह रात्रि विश्राम करेंगे। 22 अगस्त को दोपहर 1:45 बजे वाराणसी एयरपोर्ट के लिए वापस हो जाएंगे। उप राज्यपाल के आगमन  के मद्देनजर जिला प्रशासन ने पीडब्लूडी को आमडीह गांव जाने वाली सड़क को दुरुस्त करने और उनकी मौजूदगी तक गांव में अनवरत बिजली आपूर्ति मुहैया कराने के निर्देश दिए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr