Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर जिले के जनेश्वर मिश्र की जयंती पर जंगीपुर विधायक वीरेंद्र यादव चलायेंगे साइकिल

0

गाजीपुर जिले के समाजवादी पार्टी कार्यालय जंगीपुर में मासिक बैठक 3/8/ 2021 दिन मंगलवार को संपन्न हुआ बैठक की अध्यक्षता विधानसभा अध्यक्ष राजेंद्र यादव ने किया।

बैठक को संबोधित करते हुए मुख्य रूप से जंगीपुर के विधायक डॉ वीरेंद्र यादव जी ने कि 5 अगस्त को स्वर्गीय जनेश्वर मिश्र की जयंती पर ऐतिहासिक साइकिल यात्रा निकालकर छोटे लोहिया को श्रद्धा सुमन अर्पित किया जाएगा। माननीय विधायक जी ने कहा कि आने वाला 2022 के चुनाव में जंगीपुर विधानसभा से मुझे ही चुनाव लड़ना है। आप किसी भी गलतफहमी का शिकार ना हो। 

कार्यकर्ताओं से कहा कि मतदाता सूची में जो नए नाम जोड़ने का काम करें। समाजवादी पार्टी सरकार में गरीब पिछड़ों का ही भला होने वाला है।भाजपा सरकार झूठ बोलकर सत्ता में आई है और जनता भाजपा सरकार की झूठ समझ चुकी है और अखिलेश यादव की तरफ निगाहें लगाए बैठी है।माननीय विधायक जी ने कहा कि जनपद के सातों सीटें जिता कर माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को हाथों को मजबूत करें।

बैठक में बहुजन समाज पार्टी को छोड़ कर के समाजवादी पार्टी में आए एमएच खान साहब ने कहा कि हर वर्ग के लोगों का मान-सम्मान समाजवादी पार्टी में ही है समाजवादी पार्टी भाजपा को 2022 में चुनाव हरा सकती है। एमएच खान साहब ने कहा कि 2022 के चुनाव में जंगीपुर विधानसभा से डॉ वीरेंद्र यादव को जिताने की अपील की। बैठक में मुख्य रूप से उपस्थित रहे पूर्व जिला पंचायत सदस्य शिवपर्सन यादव ,सुभाष यादव गुड्डू, वरिष्ठ समाजवादी नेता सुनील यादव, निर्मल यादव , गुड्डू बारी, सुजीत यादव विधानसभा सचिव राजेंद्र यादव ब्लॉक अध्यक्ष बिरनो, जसवंत कुशवाहा, समाजवादी नौजवान सभा के जिला सचिव आशीष कुमार गोंड (क्रांति) ,राजू राजभर, कालीचरण चौहान पूर्व प्रधान द्वारा यादव जी , कामेश्वर चौहान, समाजवादी नौजवान सभा के विधानसभा अध्यक्ष मनीश्वर यादव, गिरीश गोंड, महिला सभा के जिला महासचिव विभा पाल जी, योगेंद्र यादव जी, वीरेंद्र यादव बबलू ,सेक्टर प्रभारी सुनील यादव सोनू, भगवान यादव गायक अनुराग उर्फ शैलेश यादव जिला पंचायत सदस्य, मेवा यादव सिपाही जी संचालन विधानसभा महासचिव जितेंद्र चौहान ने किया।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad