Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर जनपद में निजीकरण को लेकर विद्युत कर्मियों ने 'पॉवर सेक्टर बचाओ' दिवस मनाया

0

गाजीपुर जनपद में आज यानि मंगलवार को पॉवर सेक्टर बचाओ के तत्वावधान में विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति के बैनर तले अधीक्षण अभियंता कार्यालय बड़ीबाग पर विद्युत कर्मियों ने शाम 3 बजे से 5 बजे तक विरोध प्रदर्शन किया। 

जिला संयोजक निर्भय  नारायण सिंह ने सभा को संबोधित करते हुवे कहा कि इलेक्ट्रिसिटी (अमेंडमेंट) बिल 2021 को संसद के मौजूदा मानसून सत्र में रखे जाने की घोषणा के विरोध में विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति द्वारा 10 अगस्त को किये जाने वाले एक दिन के कार्य बहिष्कार का कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया है। 
 
कार्य बहिष्कार का कार्यक्रम स्थगित करने का निर्णय इस आधार पर लिया गया कि केंद्रीय बिजली मंत्री आरके सिंह ने यह वक्तव्य दिया है कि इलेक्ट्रिसिटी (अमेंडमेंट) बिल 2021 अभी कैबिनेट से पारित नहीं हुआ है। यह भी निर्णय लिया गया है कि केंद्र सरकार की दमनकारी नीति के विरोध में आज 10 अगस्त को समस्त परियोजनाओं/जनपद मुख्यालयों पर शाम 3 बजे से 5 बजे तक विरोध और सभायें कर “पॉवर सेक्टर बचाओ दिवस” मनाया गया।

विरोध सभा मे मुख्य रूप से राज्य विद्युत परिषद जूनियर इंजीनियर संगठन के केंद्रीय सचिव इंजीनियर जयप्रकाश जी,सह संयोजक शिवम राय,शत्रुघ्न यादव,अविनाश सिंह,तपस कुमार,रोहित कुमार,शशिकांत पटेल,विद्युत मजदूर पंचायत के जिला संरक्षक शिवदर्शन सिंह, जिलाध्यक्ष अरविंद कुशवाहा, जिला मंत्री विजयशंकर राय, ट्रांसमिशन के जिलाध्यक्ष वीरेंद्र पासवान, भानु सिंह, प्रवीण सिंह, संविदा कर्मियों के जिलाध्यक्ष सुरेश सिंह, जीवन बर्मा, कपिल गुप्ता, अनुराग सिंह, सुधीर सिंह, इंसाफ अली, नौशाद खान, शशिकांत कुशवाहा, सलीम अंसारी आदि लोग उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad