Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर जिले के सड़क हादसों में जीजा-साले सहित तीन की मौत

गाजीपुर जिले के बरेसर और मरदह थाना क्षेत्र में गुरुवार को हुए सड़क हादसों में जीजा-साले सहित तीन लोगों की मौत हो गई है। नोनहरा थाना क्षेत्र के ग्राम बहादीपुर निवासी विक्की राजभर (21) जीजा महेशपुरकला गांव निवासी रामकठिन राजभर (31) के साथ सवरूपुर जा रहे थे। सिउरी व तिराहीपुर के बीच किसी अज्ञात वाहन ने धक्का मार दिया। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। उधर, मरदह थाना के वाराणसी-गोरखपुर निर्माणाधीन फोर लेन मार्ग पर हैदरगंज गांव के पास बुधवार की देर रात डिवाइडर से टकराकर बिरनो के भवरहा निवासी राहुल यादव (20) की मौत हो गई। बाइक पर सवार गांव के ही दो अन्य साथी भरथ यादव व मनीष यादव घायल हो गए। दोनों का मऊ में इलाज चल रहा है।

फूफा के यहां जा रहा था विक्की

कासिमाबाद : बाइक सवार साला विक्की राजभर जीजा रामकठिन राजभर के साथ सुबह बलिया के रसड़ा के सवरूपुर स्थित फूफा के यहां जा रहा था। तिराहीपुर-मुहम्मदाबाद मार्ग पर स्थित तिराहीपुर चट्टी से कुछ दूरी पर मुबारकपुर जुगुनू गांव के पास किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों गुरुवार को ही काम के लिए बैंगलोर जाने वाले थे।

रामकठिन राजभर की एक 10 वर्ष की पुत्री कुसुम है। पत्नी आशा का रो-रो कर बुरा हाल था। वहीं विक्की की शादी अभी जून महीने में ही हुई थी। उसकी पत्नी मीना का भी रो कर बुरा हाल था। विक्की के पिता हृदय राजभर ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। थानाध्यक्ष शशिचंद चौधरी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वाहन चालक की तलाश की जा रही है। 

मांगलिक कार्यक्रम में भाग लेकर देर रात आ रहे थे घर: बिरनो थाना के भवरहा गांव निवासी राहुल यादव (20) दो अन्य साथी भरथ यादव (22), मनीष कुशवाहा (24) के साथ बुधवार की देर रात मऊ जनपद के महशो गांव स्थित अपनी रिश्तेदारी में किसी मांगलिक कार्यक्रम में भाग लेकर वापस अपने गांव आ रहे थे। हैदरगंज के पास निर्माणाधीन वाराणसी-गोरखपुर फोर लेन के डिवाइडर से टकराकर गए। इससे राहुल यादव की मौत हो गई, जबकि भरथ व मनीष की गंभीर अवस्था में मऊ में इलाज चल रहा है। बाइक भरथ चला रहा था। राहुल यादव व मनीष कुशवाहा पीछे बैठे हुए थे। राहुल दो भाइयों में छोटा था। दुर्घटना की खबर भवरहा गांव में पहुंचने पर शोक की लहर दौड़ गई। आनन-फानन तीनों के स्वजन मौके पर पहुंच गए। राहुल का शव देखकर पिता नगीना यादव दहाड़े मारकर रोने-बिलखने लगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr