Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

किराना व्यापारी की हत्या का चौंकाने वाला खुलासा, बेटी ने ही प्रेमी से कराई थी वारदात

0

वाराणसी में किराना व्यवसायी राजेश जायसवाल की सनसनीखेज हत्या का खुलासा बेहद चौंकाने वाला हुआ है। राजेश की बेटी ने ही अपने प्रेमी जावेद से वारदात को अंजाम दिलाया था। राजेश को बेटी और जावेद के बीच का रिश्ता मंजूर नहीं था। जावेद ने अपने दोस्त आकिब अंसारी को इस साजिश में शामिल किया था। आंचल अपने पिता के बारे में पल पल की जानकारी प्रेमी जावेद को देती थी। बेटी द्वारा दी गई जानकारी के बाद ही राजेश जासवाल की करनाडाड़ी ओवरब्रिज पर 29 जुलाई को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

पुलिस ने सोमवार को दोनों हत्यारोपियों जावेद और आकिब के साथ ही व्यवसायी की बेटी आंचल को भी गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के पास से वारदात में इस्तेमाल .32 बोर की देसी पिस्टल, 2 मैग्जीन, 2 कारतूस, बाइक और 3 मोबाइल बरामद किया है।

सास को खाने पहुंचाने जाते समय वारदात 

मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के तमाचाबाद के रहने वाले किराना व्यवसायी राजेश किराना व्यापारी थे। उनकी सास निर्मला देवी की तबीयत खराब होने की वजह से वह भदवर स्थित अस्पताल में भर्ती थीं। 29 जुलाई की रात राजेश बाइक से अपनी सास के लिए खाना लेकर अस्पताल जा रहे थे। रास्ते में करनाडाड़ी ओवरब्रिज पर उन अंधाधुंध फायरिंग कर उनकी हत्या कर दी गई। राजेश के बेटे और पत्नी ने संपत्ति विवाद में हत्या की आशंका जताते हुए देवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

पिता की सख्ती बढ़ी तो बनाया खौफनाक प्लान

आंचल के घर से निकलने और उसकी बातचीत पर दिनों-दिन पिता राजेश की सख्ती बढ़ती चली जा रही थी। इससे आंचल और जावेद परेशान हो गए थे। आंचल ने ही जावेद को बताया कि उसके पिता और बड़े पिता के बीच झगड़ा चल रहा है। अगर अभी उसके पिता की हत्या हो जाएगी तो बड़े पिता पर ही शक होगा। इसके साथ ही दोनों की शादी में फिर कोई अड़चन भी नहीं रह जाएगी। जावेद ने इस साजिश में अपने दोस्त आकिब को भी शामिल किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad