Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

चपरासी ने महिला प्रिंसिपल से की अश्लील हरकत, विरोध करने पर किया घायल, FIR दर्ज

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में एक गांव के प्राइवेट स्कूल में चपरासी ने स्कूल के लेडीज प्रिंसिपल के साथ अश्लील हरकत की। इसके साथ ही उस पर प्रिंसिपल के साथ मारपीट करने का भी आरोप है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी स्टाफ मौके से भाग निकला। पुलिस इस मामले में एफआईआर दर्ज करने के साथ ही आरोपी की तलाश में जुट गई है।

स्कूल स्टाफ ने की अश्लील हरकत

पीड़िता के परिजन ने इस घटना के संबंध में पुलिस को जानकारी दी है कि 29 जुलाई को प्रिंसिपल अपनी छोटी बेटी के साथ कुछ जरूरी काम निपटाने स्कूल गई थीं। इसी दौरान स्कूल में विवेक माली नाम का चपरासी भी पहुंचा। प्रिंसिपल ने उससे छुट्टी के दिन आने की वजह पूछी, जिस पर वह अश्लील हरकत करने लगा। प्रिंसिपल के विरोध करने पर वह मारपीट पर उतारू हो गया। इस दौरान प्रिंसिपल घायल हो गईं। घटना को देखते हुए मौके पर मौजूद प्रिंसिपल की बेटी ने मदद की गरज से आवाज लगाई।

इससे आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। यह सब देखकर विवेक माली मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी होने पर परिजन घायल प्रिंसिपल को मुहम्मदाबाद सीएचसी ले गए। सीएचसी से डाक्टरों ने घायल महिला प्रिंसिपल को आगे के उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने उनकी हालत गंभीर होने का हवाला देकर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।

एफआईआर दर्ज

इस घटना के संबंध में थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार दुबे ने बताया कि महिला प्रिंसिपल के परिजन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया। आईपीसी की धारा 324, 308, 324, 354, 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। इस घटना की छानबीन करने के साथ ही आरोपी की तलाश की जा रही है। पुलिस ने यह भी बताया कि उपचार के बाद महिला प्रिंसिपल वापस घर आ गई हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr