Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

जमानियां: नहर में डूबने से युवक की मौत, घंटों बाद शव बरामद

नहर में डूबने से सोमवार की देर शाम एक युवक की मौत हो गयी। इससे परिजनों में जहां कोहराम मच गया, वहीं हरपुर गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया। रेलवे स्टेशन के समीप कांशीराम आवास के स्थित रजवाहा नहर में डूबे युवक को तलाशने में घंटों मशक्कत हुई। इसके बाद उसका शव उतराया हुआ थोड़ी दूरी पर दिखा। परिजनों और स्थानीय लोगों की मदद से उसे बाहर निकाला गया। जहां परिजन शव को लेकर अपने साथ चले ले गये।

सोमवार की देर शाम हरपुर गांव निवासी 27 वर्षीय प्रतीक सिंह पुत्र वंश नारायन सिंह अपने साथी आनंद सिंह, अनुराग सिंह, रविप्रकाश के साथ दो बाइक से जमानियां स्टेशन स्थित कांशीराम आवास के पास रजवाहा नहर पुलिया पर बैठे थे। इसी दौरान करीब साढ़े आठ बजे प्रतीक नहर में पानी छूने चला गया। नहर लबालब भरा होने के चलते उसका पैर अचानक फिसल गया और वह सीधे नहर के गहरे पानी चला गया। यह देख उसके आनंद सिंह, अनुराग सिंह, रविप्रकाश उसे बचाने के लिए वह भी नहर में उतर गए, लेकिन नहर में पानी का बहाव तेज होने के चलते वह भी डूबने की स्थिति में हो गए। 

उनकी चीखने-चिल्लाने पर आसपास मौजूद ग्रामीण उन तीनों को किसी तरह पानी से बाहर निकाला, पर प्रतीक गहरे पानी में चले जाने के कारण वह डूब गया। उसकी तलाश के लिए पम्प कैनाल से पानी बंद कराकर खोजबीन की गयी। जहां करीब डेढ़ घंटे बाद रेलवे नहर पुलिया के अप लाइन के पास नहर के पानी में प्रतीक का शव उतराया हुआ पाया गया। इस घटना की जानकारी परिजनों को दी गयी, तो परिजनों में कोहराम मच गया। भागे-भागे परिजन नहर के पास पहुंची। फिर प्रतीक को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल बना रहा। इसे बाद परिजन शव को घर लेकर चले गए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr