Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

जमानियां: छत के रास्ते घर में घुसे चोरों ने लाखों के आभूषण चोरी कर फरार

0

जमानियां कोतवाली क्षेत्र के उमरगंज गांव में सूर्यबली सिंह के घर को शनिवार की रात चोरों ने निशाना बनाया। छत के रास्ते घर में घुसकर चोरों ने लाखों रुपये के आभूषण पार कर दिए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। पीड़ित ने कोतवाली में चोरी की घटना की तहरीर दे दी है।

सूर्यबली सिंह के पुत्र हरदीप सिंह ने मीडिया को बताया कि शनिवार की रात खाना खाने के बाद परिवार के सभी सदस्य कमरे में सोने चले गए। पीछे के रास्ते चोर छत पर चढ़कर आंगन में उतर गए और कमरे की सिटकनी खोलकर गोदरेज की आलमारी तोड़कर लाखों रुपये का गहना चुरा लिये। फिर साढ़े तीन बजे भोर में दीपक कुमार सिंह की पत्नी रीमा शाक्या आवाज सुनकर उठी तो चोर पेट में पैर से मार दिए, जिससे वह बेहोश होकर गिर पड़ी। 

इसके बाद चोर गहना लेकर चंपत हो गए। कुछ देर बाद होश आने पर रीमा जब पति सहित परिजनों को सूचना दी, तो 112 पुलिस को परिजनों ने सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन कर वापस लौट गई। हरदीप सिंह ने बताया कि लगभग तीन लाख रुपये के सोने के आभूषण चोरी की गयी है। 

दस दिन पूर्व में भी ईश्वरचंद गुप्ता की बाइक व हीरा लाल कुशवाहा का पंप सेट शिव मंदिर से चोरी कर लिया गया है। लेकिन आज तक पुलिस चोरों को पकड़ पाने में असफल रही है। कोतवाल दीपेंद्र सिंह ने बताया कि चोरी की जानकारी मिली है। लेकिन मामला संदेहास्पद लग रहा है। जांच की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad