Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर जिले के मुडियारी ग्रामसभा की प्रधान सविता देवी ने ग्रामवासियों को तीर्थयात्रा पर भेजा

0

गाजीपुर जिले के जखनियां विकासखण्ड से सटे मुडियारी ग्रामसभा की प्रधान सविता देवी एवं प्रतिनिधि वीरेंद्र सिंह यादव ने अपने किए गए चुनावी वादों के अनुसार बस द्वारा ग्राम वासियों को तीर्थ यात्रा के लिए रवाना किया। 

तीर्थ यात्रा पर जाने हेतु ग्राम वासियों को पहले से ही सूचित कर दिया गया था इच्छुक श्रद्धालुओं अपने पहचान पत्र और दो फोटो के साथ एक फार्म भर कर ग्राम सचिवालय में जमा कर दिए थे। जाने से पहले बस को सैनिटाइज किया गया तथा सभी व्यक्तियों का टेंपरेचर मापा गया एवं सभी को मास्क एवं सैनिटाइजर दिया गया। गांव के वरिष्ठ नागरिक शिव मूरत यादव ने तीर्थ यात्रियों की बस को झंडी दिखाकर रवाना किया। 

तीर्थयात्रियों की बस मारकंडेय महादेव सहित कई मंदिरों का दर्शन कराते हुए वापस आएगी।बता दें कि मुड़ियारी गांव वैसे भी इस समय तीव्रगति से गांव में किये जा रहे विकास कार्यो हेतु जखनियां तहसील में सुर्खियों में बना हुआ है।चाहे अवैध कब्जा हटवाने से लेकर,ग्राम सचिवालय का सुन्दरीकरण,मनरेगा मजदूरों द्वारा सड़कों का निर्माण जैसे अनेक कार्य बहुय ही कम समय में कर ग्राम प्रधान ने अपनी पहचान तहसील ही नही वरन् जिले स्तर पर बना ली है।

प्रधान प्रतिनिधि विरेंद्र सिंह यादव ने बताया कि घोषणापत्र में किए गए चुनावी वादे तो पूरा करने के लिए हम दृढ़ प्रतिज्ञ हैं।साथ ही साथ गांव के लोगों को रोजगार तथा प्रत्येक व्यक्ति के घर तक सीसी रोड पक्का मकान बनवाने के लिये भी दृढ़ संकल्पित है। इस मौके पर सपा नेता अजय सेन,शिव बचन पाल,दिवस्पति पांडेय,होरी राजभर,पप्पू पाल,अखिलेंद्र यादव,यासीन अंसारी,सादीक अंसारी सहित सर्वसमाज के अनेक लोग उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad