Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर जिला में DM और पुलिस लाइन में SP ने किया झंडारोहण, स्वतंत्रता दिवस समारोह हर्षोल्लास के साथ मनाया गया

0

गाजीपुर जिले में स्वतंत्रता दिवस समारोह हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। सरकारी, गैर सरकारी कार्यालयों के साथ ही स्कूल-कालेजों में झंडारोहण किया गया। कलेक्ट्रेट परिसर में जिलाधिकारी ने झंडारोहण किया। इसके बाद बच्चों में मिष्ठान का वितरण करने के साथ ही स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के आश्रितों को सम्मानित किया। पुलिस लाइन में पुलिस अधीक्षक ने झंडारोहण किया।

जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने सुबह आठ बजे कलेक्ट्रेट परिसर में ध्वजारोहण किया। इसके बाद प्रभातफेरी लेकर वहां पहुंचे स्कूली बच्चों में मिष्ठान का वितरण करने के साथ ही स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के आश्रितों को सम्मानित किया। 10 स्कूली बच्चों को सम्मानित किया। इस अवसर सभी अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे।

पुलिस अधीक्षक डा. ओमप्रकाश सिंह ने सर्वप्रथम अपने आवास परिसर पर स-परिवार ध्वजारोहण किया गया। उपस्थित कर्मचारियों में मिष्ठान का वितरण किया। इसके बाद एसपी पुलिस लाइन पहुंचे और ध्वजारोहण किया। उपस्थित अधिकारियों/कर्मचारियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी गई। उन्होंने अधिकारियों/कर्मचारियों को राष्ट्र की स्वतंत्रता, एकता व अखंडता को बनाए रखने का संकल्प दिलाया गया। 

अधिकारियों एवं कर्मचारियों को स्वतंत्रता दिवस के महत्व के बारे में बताया। देश को आजाद कराने वाले स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों को याद कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के आदर्शों को अपने जीवन में उतारने के लिए अधिकारियों/कर्मचारियों को प्रेरित किया। अंत में जनपद में उत्कृष्ट कार्य करने वाले अधिकारियों/कर्मचारियों को मेडल व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। उधर आयकर कार्यालय में आयकर अधिकारी अनिरुद्ध कुमार श्रीवास्तव ने झंडारोहण किया।

इस मौके पर उन्होंने सभी से राष्ट्र के निर्माण व विकास में अपना अमूल्य योगदान देने की अपील की। इसके साथ ही पौधरोपण किया। इस अवसर पर सीए अनुज अग्रवाल, सीए धनञ्जय तिवारी, वरिष्ठ अधिवक्ता सैय्यद अली बाबर, मुकेश श्रीवास्तव, दीपक कुमार पांडेय सहित आयकर परिवार के सदस्य प्रवीन राय, गोपाल सिह, पंकज मसीह, बेचन राम, मोहम्मद असद आदि मौजूद थे। संचालन आयकर निरीक्षक सागर कुमार गुप्ता ने किया।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad