Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: टोंस नदी में बहकर आए शव को करीमुद्दीनपुर थाना पुलिस ने दफनाया

0

करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के गड़ार गांव में टोंस नदी से बह कर आए अज्ञात शव को देख लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। जहां सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष दल बल के साथ मौके पर पहुंच कर शव को पानी से निकलवा, जहां पाया गया कि यह शव जल प्रवाह किया गया था। इसके बाद पुलिस ने शव को नदी के समीप गड्ढे में दफन करा दिया।

टोंस नदी के बाढ़ के पानी में करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के गड़ार गांव के पास बह कर आये शव देख लोगों में सनसनी फैल गई। इसी बीच स्थानीय लोगों में से किसी ने इसकी सूचना करीमुद्दीनपुर पुलिस को दी। शव मिलने की सूचना पर करीमुद्दीनपुर थानाध्यक्ष धीरेंद्र प्रताप सिंह अपने हमराहियों के साथ गड़ार गांव पहुंच गये। यहां पहुंचने के बाद थानाध्यक्ष बाढ़ के पानी से शव को बाहर निकलवाया। 

शव बाहर निकालने के बाद परीक्षण करने पर यह चला कि शव का जल प्रवाह किया गया है। काफी सड़ चुका था। इससे काफी दुर्गंध आ रही थी। इस शव को केले के तने के साथ बांधा गया था। इससे यह अनुमान लगाया गया कि किसी सर्प के काटने से इसकी मौत हुई है और फिर से परिजनों ने जल प्रवाह कर दिया है। शव को पानी से निकलवाने के बाद परीक्षण उपरांत उसे नदी किनारे ऊंचाई वाले स्थान पर गड्ढा खोदकर उसमें दफना दिया गया। इस संबंध में पूछे जाने पर करीमुद्दीनपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि शव कहीं से बाढ़ में बहकर आया था। उसे जल प्रवाह किया गया था। काफी सड़ चुका था। पानी से उसे निकलवा कर समीप में ही गड्ढा खुदवाकर उसे दफना दिया गया है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad