Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: सांप के काटने से दादा-पोती की मौत, परिवार में कोहराम

0

गहमर थाना क्षेत्र के पिपरौल राजभर बस्ती में बुधवार की रात बरसात के दौरान सांप ने पोती और दादा को डस लिया। आनन फानन में परिजन पहले पोती को अस्पताल ले गए इलाज के बाद घर ले आए। वहीं दादा की हालत बिगड़ी तो डाक्टरों ने वाराणसी रेफर कर दिया। इसी दौरान पोती ने घर पर और दादा ने बनारस के रास्ते में दम तोड़ दिया। परिजन शव लेकर घर पहुंचे तो परिवार में कोहराम मच गया। एक परिवार में दो लोगों की मौत से आसपास इलाके से भीड़ भी जुट गई।

ग्राम पंचायत करहियां के पिपरौल राजभर बस्ती में पूर्व फौजी वीरबल राजभर (65) व उसकी पोती खुशी (12) पुत्री मुनेश राजभर बुधवार की रात एक ही चौकी पर सोए थे। रात में बरसात के बीच कहीं से सांप घर में घुस गया और दोनों को डस लिया। सुबह जब परिजनों ने खुशी की हालत बिगड़ते और चेहरा नीला पड़ते देखा तो अस्पताल ले गए। उसके मुंह से झाग आता देखकर चिकित्सकों ने जहरीले सांप के काटने की पुष्टि की और इलाज शुरू क दिया।

परिजनों ने जिला चिकित्सालय इलाज के बाद खुशी को घर लेकर चले गए। घर लेकर आने के बाद दादा वीरबल का भी मुंह से झाग आने लगा और तबीयत बिगड़नी शुरू हो गयी। परिजनों ने पूर्व फौजी वीरबल को भी जिला चिकित्सालय इलाज के लिए ले गए, जहां हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। वाराणसी ले जाते समय रास्ते में ही वीरबल राजभर की मौत हो गयी। 

वहीं कुछ ही देर बाद पोती खुशी ने भी दम तोड़ दिया। इसकी खबर गांव में फैलते ही ग्रामीणों की भीड़ दरवाजे पर जुटने लगी। एक ही परिवार में अचानक हुई दो मौत से सनसनी फैल गयी। परिजनों का रो-रोकर बुरा हो गया था। परिजनों के करुणक्रंदन से ग्रामीणों की आंखें नम हो गयी थी। वहीं मौत की सूचना पर ग्रामीणों की भीड़ दरवाजे लगी रही। सभी परिजनों का ढांढस बंधाते रहे।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad