Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

टोक्यो ओलिंपिक 2021: हॉकी खिलाड़ी ललित उपाध्याय के वाराणसी एयरपोर्ट पर स्वागत को उमड़े बनारसवासी

0

टोक्यो ओलिंपिक में देश को गर्वांवित होने का मौका उपलब्ध कराने वाले हॉकी खिलाड़ी ललित उपाध्याय का विमान कुछ ही देर में एयरपोर्ट पर लैंड करेगा। एयरपोर्ट पर स्वागत को माता-पिता समेत शुभचिंतक व प्रशंसक पहुंच चुके हैं। ललित बनारस आने के साथ सबसे पहले काशी विश्वनाथ मंदिर जाएंगे।

उपलब्धि के लिए बाबा का आभार जताएंगे और इसी तरह कृपा बरसाते रहने की गुहार लगाएंगे। ललित को जिला हाकी एसोसिएशन की ओर से सम्मानित भी किया जाएगा। इसके लिए सिगरा स्टेडियम में सम्मान समारोह आयोजित किया गया है। युवा खिलाड़ी यहां ओलिंपिक के रोमांचकारी क्षणों और अनुभवों को भी लोगों से साझा करेंगे। ललित आठ माह बाद बनारस आ रहे हैं। उनके स्वागत की घर से लेकर सड़क- बाजार तक तैयारी की गई है। जगह जगह स्वागत के होर्डिंग लगाए गए हैं। उधर ललित ने भी जीत के बाद बनारस आने की खुशी ट्वीट की है । इसमें बनारस आने की जानकारी दी है। कोरोना गाइड लाइन का पालन करने का भी सुझाव दिया है।

वहीं सुबह उनका विमान 11.40 बजे एयरपोर्ट पर उतरा, वहां से ललित बाहर निकले तो उनका खूब स्‍वागत सत्‍कार किया गया। नारेबाजी और स्‍वागत के शोर शराबे के बीच लोगों का उत्‍साह चरम पर नजर आया।  ललित के लौटने के बाद लाउंज में ही एयरपोर्ट अथॉरिटी ने उनके साथ भेंट कर देश का नाम रोशन करने के लिए बधाई दी।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad