Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

सावधान! गाजीपुर जनपद में दो मरीजों की कोरोना रिपोर्ट आई पाजिटिव आईं है

कोरोना संक्रमित मरीजों का ग्राफ गाजीपुर जनपद में बढ़ने लगा है। शुक्रवार को दो मरीजों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है, अब 14 होम आइसोलेट मरीजों का इलाज चिकित्सकों निगरानी में चल रहा है। 

संक्रमित मरीजों के परिजनों का सैंपल जांच के लिए भेज दिया गया है। वहीं रिपोर्ट नहीं आने तक होम आइसोलेट रहने के लिए मेडिकल टीम ने अपील किया है। वहीं बीते अप्रैल और मई माह में कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए ऑक्सीजन बेड का संकट होने लगा था। इसलिए कोरोना संक्रमित मरीजों की सुविधा के लिए आइसोलेशन वार्ड में बेड भी बढ़ाए गए। लेकिन बीते कुछ दिनों से कोरोना का ग्राफ गिर गया था, जिसके कारण सभी बेड खाली हो गए है।

नगर सहित ग्रामीण क्षेत्रों को कोरोना संक्रमण से मुक्त करने के लिए जागरुकता अभियान चलाया जा रहा है। अब तक कुल आठ लाख 62 हजार 410 संदिग्ध मरीजों का सैंपल की जांच की गई है, जिसमें आठ लाख 42 हजार 165 मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। 

कुल संक्रमितों की संख्या 21628 हो गई है। जिसमें 14 मरीजों की चिकित्सकों की निगरानी में इलाज चल रहा है। 21614 मरीज अस्पताल से ठीक होकर वापस अपने घर पहुंच गए हैं। जबकि इलाज के दौरान 281 लोगों की जान भी जा चुकी है। नोडल व एसीएमओ डा. उमेश कुमार ने बताया कि दो संक्रमित मरीज नहीं मिले है। संक्रमण से बचाव के लिए सावधानी बरतने की जरुरत है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr