Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

दोपहर में राजधानी से गाजीपुर जिले में आई कोरोना वैक्सीन, निराश लौटे लोग

0

उत्तर प्रदेश लखनऊ से कोविड-19 वैक्सीन लेकर चले वाहन को जिले में पहुंचते-पहुंचते दोपहर हो गई। ऐसे में कोरोना वैक्सीन टीकाकरण केंद्रों पर नहीं पहुंच पाई। इसके चलते अधिकांश केंद्र बंद ही रहे। कहीं-कहीं उपलब्धता के आधार पर कुछ लोगों को टीका लगाया गया। ऐसे में सुबह टीका लगवाने के लिए घर से निकले लोगों को केंद्र पर पहुंचकर निराशा ही हाथ लगी। वैक्सीन का वितरण आज बुधवार को सभी केंद्रों पर किया जाएगा।

स्वास्थ्य विभाग सोमवार को मेगा कैंप लगाकर खाली हो गया, लेकिन मंगलवार को उसके पास इतनी वैक्सीन नहीं थी कि सभी केंद्रों पर भेजी जा सके। सोमवार को एक ही दिन लगभग 47 हजार लोगों को टीका लगाया गया। इसके बाद भी भीड़ कम होने का नाम नहीं ले रही है। 

उम्मीद थी कि मंगलवार की सुबह तक वैक्सीन की नई खेप मिल जाएगी, जिससे सभी केंद्रों पर टीकाकरण जारी रहेगा, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। राजधानी लखनऊ से चला वाहन कोरोना वैक्सीन लेकर दोपहर में सीएमओ कार्यालय पहुंचा। कोरोना वैक्सीन को कोल्ड रूम में रखवा दिया गया। जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डा. उमेश कुमार ने बताया कि मंगलवार को वैक्सीन देर से मिली, जिसके चलते उसे केंद्रों पर नहीं भेजा जा सका। फिलहाल 12 हजार डोज मिला है, जो बुधवार को सभी केंद्रों पर उपलब्ध होगा।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad