Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: मालगाड़ी खड़ी होने से तेज धूप में लगा जाम

0

जखनियां कस्बा के भुड़कुड़ा मार्ग पर रेलवे स्टेशन के उत्तरी केबिन पर वाराणसी से मऊ जा रही मालगाड़ी के रैक ट्रैक पर खड़े होने से लंबा जाम लग गया। तेज धूप में जाम मे फंसे लोग कराहते रहे।


भुड़कुड़ा जाने वाली सड़क तक मालगाड़ी खड़ी होने से रेलवे का गेट पौन घंटे तक बंद रहा जिससे भयंकर जाम सब्जी मंडी तक व पूर्व की ओर ब्लाक मुख्यालय तक लग गया जिससे चार पहिया व दो पहिया वाहनों की लंबी कतार लग गई। रेलवे फाटक पर दोपहर 2:30 पर वाराणसी से मऊ जाने वाली मालगाड़ी के लिए रेलवे फाटक बंद हुआ। मालगाड़ी लंबी होने से सड़क पार तक खड़ी हो गई। 

फिर भी लोगों जल्दबाजी में रेलवे पटरी में से अपने बाइक को निकाल रहे हैं। तभी दादर काशी एक्सप्रेस मेल ट्रेन के 3:04 बजे जखनिया स्टेशन पर आई जिसे गोरखपुर के लिए रवाना होने के बाद ही आवागमन के लिये गेट खुलने पर लोगों ने राहत की सांस ली। कुछ लोग जल्दबाजी में जान जोखिम में डालकर रेलवे पटरी में अपनी बाइक पार करते रहे। वहीं 3.21 मिनट मालगाड़ी मऊ के तरफ रवाना हुई, तब तक मनिहारी फददुपुर मनिहारी मार्ग प्रभावित रहा।

मनबढ़ों ने किसान पर किया जानलेवा हमला

गाजीपुर जिले के जंगीपुर थानाक्षेत्र के देवकठियां गांव निवासी किसान रामरूप यादव पर रविवार की दोपहर सिवान में रसूलपुर बेलवा के मनबढ़ों ने लाठी-डंडे से जानलेवा हमला कर दिया। इससे रामरूप का एक हाथ फैक्चर हो गया और सिर सहित आंख में गंभीर चोट आई हैं। मनबढ़ों का आतंक देख राहगीरों ने उन्हें दौड़ाया, लेकिन वह भाग निकले। इस मामले में पुलिस ने तीन के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है। 

पुलिस ने घायल किसान का मेडिकल मुआयना कराने के बाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। रामरूप ने बताया कि अपने सिवान में वह अन्य कई लोगों के साथ पशु चरा रहे थे, इसी दौरान उक्त मनबढ़ आए और खेत चराने का झूठा आरोप लगाते हुए हमला कर दिया। थानाध्यक्ष यजुवेंद्र सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर तीन के विरूद्ध नामजद मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad