Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: पिता ने गला दबाकर की पुत्री की हत्या, लड़की की वायरल हो रही थी अश्लील तस्वीर

0

गाजीपुर जिले के रेवतीपुर थाना क्षेत्र के तिलवा गांव में देर शाम पिता ने ही पुत्री की गला दबाकर हत्या कर दी। शव को छिपाने का उसने काफी प्रयास किया लेकिन तब तक पुलिस मौके पर पहुंच गई और उसे गिरफ्तार कर लिया। 

गांव निवासी एक व्यक्ति की बेटी का पड़ोस के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी से पिता नाराज चलते थे। बिना बताए गायब पुत्री पांच दिनों बाद घर आई। इस बीच इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही अश्लील तस्वीर की उन्हें जानकारी हुई तो पिता गुस्से से लाल हो गए और उसका गला दबा कर हत्या कर दी। इसके बाद शव को छिपाने की कोशिश कर रहे थे। इस बीच किसी ने डायल 112 पर पुलिस को सूचित कर दिया। 

सूचना पर पुलिस अधीक्षक डा. ओपी सिंह भी मौके पर पहुंच गए। एसपी के आगेआरोपित फूट पड़ा। रोते हुए हत्या की बात कबूल की। बताया कि मेरी पुत्री का गांव के ही एक युवक से नाजायज संबंध था। इससे आक्रोशित होकर इसकी हत्या की। पांच दिन वाराणसी उस लड़के के साथ थी और आज सुबह घर आई थी उसके बाद उस लड़के ने लड़की का फोटो फेसबुक पर वायरल किया था।

आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है- एसपी

यह आनर किलिंग का मामला है। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। फोटो वायरल करने के मामले की भी जांच कर दोषी के खिलाफ कार्रवाई होगी।-डा. ओमप्रकाश सिंह, पुलिस अधीक्षक।

ट्रेन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत

गाजीपुर जनपद के करंडा थाना क्षेत्र के मांझा चौकी अंतर्गत ग्राम खनकाह कलां निवासी प्यारेलाल यादव (56) की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। इससे स्वजनों में रोना-पिटना मचा रहा। प्यारेलाल अपने घर से खेत की तरफ जा रहा था। आशंका जताई जा रही है कि सम्भवतः रेलवे लाइन पार करते समय ट्रेन की चपेट में आने से मौत हुई होगी। 

शरीर के साथ सिर में गम्भीर चोट थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के दो पुत्र हैं। बड़ा बेटा बांदा जिले में बतौर सिपाही कार्यरत है, जबकि छोटा बेटा घर पर रहकर खेती-गृहस्थी का कार्य देखता है। घर के मुखिया की असमय मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad