Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: ब्लाक प्रमुख संघ के संरक्षक अवधेश राय, जिलाध्यक्ष बिजेंद्र सिंह व संतोष कुशवाहा बनें महासचिव

0

गाजीपुर ब्लाक प्रमुख गणों की एक आवश्यक बैठक विकास खण्ड सदर के सभागार में आज को सम्पन्न हुई। इसमें जिला संगठन के विस्तार में बाराचवर ब्लाक प्रमुख विजेंद्र सिंह को जिलाध्यक्ष मनोनीत किया गया। 

बैठक की अध्यक्षता कर रहे सादात के ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि संतोष कुमार यादव ने बताया कि मनिहारी के ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि योगेन्द्र सिंह व मुहम्मदाबाद के प्रमुख अवधेश राय  को संरक्षक, करंडा के ब्लाक प्रमुख आशीष यादव को उपाध्यक्ष, जमानियां प्रमुख पति संतोष कुशवाहा को महासचिव,सदर प्रमुख पति राजदेव यादव कोषाध्यक्ष, एवं मरदह प्रमुख पति धर्मेन्द्र सिंह को मिडिया प्रभारी तथा सादात प्रमुख प्रतिनिधि डा.संतोष कुमार यादव को सलाहकार की जिम्मेदारी दी गई है। 

इसके साथ ही निम्नलिखित मुद्दों पर भी आम सहमति बनी कि किसी प्रमुख के साथ यदि किसी प्रकार का राजनैतिक सामाजिक आर्थिक संकट आता है तो सभी लोग मिलकर उसका पूरा सहयोग करेंगे। किसी प्रमुख के ऊपर यदि भविष्य में अविश्वास प्रस्ताव आता है तो सभी लोग मिलकर सहयोग करेंगे। 

प्रमुखों की सुरक्षा हेतु शस्त्र लाइसेंस/सुरक्षा गार्ड हेतु जिलाधिकारी से मांग किया जाएगा।ब्लाक प्रमुखों को पूर्व में जितने संवैधानिक अधिकार प्राप्त है ये उसके लिए शासन से मांग किया जाएगा।साथ ही अन्य आवश्यक बिंदुओं पर चर्चा करते हुए अगली बैठक में बिचार किया जाएगा।इस मौके पर मनोज कुमार गुप्ता,इन्दू देवी, सैदपुर प्रमुख हीरा सिंह यादव, शशिपाल सिंह उर्फ घूरा मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad