Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

Ghazipur: गड्ढे में तब्दील नगर की सड़क, आवागमन में परेशानी

0

नगर की प्रमुख सड़क हो या मुहल्ले को जाने वाले मार्ग इन दिनों प्रमुख सड़कें गड्ढे में तब्दील हो चुकी हैं। आदर्श गांव से मैनपुर जाने वाला प्रमुख मार्ग तो दलदल में तब्दील हो चुका है। खस्ताहाल आधा दर्जन सड़कों पर आवागमन में लोंगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। आए दिन लोग गिरकर घायल हो रहे हैं। यहीं नहीं सड़क हादसे में अब कई लोग जान भी गवां चुके हैं। 

बावजूद संबंधित विभाग इसकी सुध लेने वाला नहीं है। शहर के मिश्रबाजार से कपूर होते हुए खोआमंडी को जाने वाली सड़क करीब दो वर्षों से दलदल में तब्दील है। यहीं नहीं मार्ग के बीचो-बीच मिट्टी गिर देने से आवागमन करना काफी मुश्किल हो चुका है। बरसात के दिनों में स्थिति तो यह है कि इस मार्ग पर चलना जान जोखिम में डालने के सामान है। इसके अलावा आबकारी अधिकारी के कार्यालय को जाने वाली गड्ढे में तब्दील हो चुकी है। ऐसे में मुहल्लेवासियों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। 

वहीं जिला अस्पताल जाने वाले मुख्य मार्ग स्थिति तो काफी बदत्तर है। जगह-जगह गड्ढे में बरसात का पानी लगा होने से आवागमन करने में काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है। जबकि सिंचाई विभाग से विकास भवन को जाने वाली प्रमुख सड़क की स्थिति इतनी बदहाल है कि अगर हल्की भी चुक हुई तो राहगीरों को चोटिल होना पड़ेगा। इसके साथ ही आदर्श गांव से मैनपुर जाने वाले प्रमुख मार्ग पर मिट्टी गिरने से दलदल की स्थिति उत्पन्न हो चुकी। आए दिन बाइक एवं साइकिल सवार गिरकर घायल हो रहे हैं। ऐसे में सहजता से अनुमान लगाया जा सकता है कि जब नगर क्षेत्र की प्रमुख सड़कों का यह हाल है तो ग्रामीण क्षेत्रों की सड़क की क्या स्थिति होगी।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad