Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर: लेखपाल की तहरीर पर मुख्तार अंसारी की पत्नी और सालों पर मुकदमा दर्ज

गाजीपुर जिले की नंदगंज पुलिस ने सोमवार को विकास कंस्ट्रक्शन के पार्टनर्स मुख्तार अंसारी की पत्नी आफ्शां और दोनों सालों अनवर शहजाद व सरजील रजा पुत्रगण जमशेद रजा सहित अन्य के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया। हल्का लेखपाल चंद्रशेखर राय की तहरीर पर यह कार्रवाई हुई है।

पुलिस के अनुसार इस मामले में लेखपाल की शिकायत मिलने के बाद मौके पर जाकर जांच पड़ताल करने के साथ ही आवश्‍यक विधिक कार्रवाई की गई थी। इसके बाद से ही शिकायत के अनुरूप मामले में संलिप्‍त लोगों के खिलाफ यह कार्रवाई की गई है। इस मामले में मुख्‍तार की पत्‍नी और दोनों सालों का भी नाम शामिल होने के साथ ही अन्‍य लोगों की संलिप्‍तता की जांच की जा रही है। इसी के साथ मुख्‍तार के आर्थिक साम्राज्‍य के बारे में और भी जानकारी हासिल कर पुलिस और प्रशासन विधिक कार्रवाई करने की तैयारी में बैठा हुआ है। 

थानाक्षेत्र के फतेहुल्लहपुर में ताल की जमीन पर अवैध कब्जा कर अपने गोदाम के लिए अवैध सड़क निर्माण करने पर पुलिस ने धारा 447 आइपीसी, 3/5 सार्वजनिक संपत्ति क्षति निवारण अधिनियम, 1984 के तहत मामला पंजीकृत किया है। अभी तीन दिन पहले ही गाजीपुर पुलिस एवं प्रशासन ने फतेहल्लहपुर स्थित उक्त ताल की जमीन को अवैध कब्जे से अवमुक्त कराया था। फतेहउल्लापुर स्थित ताल की जमीन पर बनाए गए अवैध चकरोड को सदर एसडीएम अनिरुद्ध प्रताप सिंह ने पुलिस फोर्स की मौजूदगी में पिछले 27 अगस्त को जेसीबी मशीन चलवाकर ताल में मिलाया गया था।

मुख्‍तार अंसारी के बुरे दिन :  कभी मुख्‍तार के साम्राज्‍य की धौंस सत्‍ता के शिखर तक थी। अब हालात ऐसे हो गए हैं कि मुख्‍तार का साथ देने वालों तक की अवैध संपत्ति जब्‍त कर ली जा रही है। मुख्‍तार के जेल जाने के बाद से ही दो साल में व्‍यापक स्‍तर पर कार्रवाई की गई है। मुख्‍तार ने कई मौकों पर जेल से आनलाइन सुनवाई में अपने लिए राहत की मांग की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr