Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

वाराणसी जिले में समोसा खाने से पहले पेमेंट जरूर कर दें, महिला दुकानदार ने फेंक दिया उबलता तेल

0

वाराणसी जिले में शनिवार को अजीबो गरीब वाकया सामने आया जब महिला दुकानदार ने एक युवक पर समोसा खाने के बीच पैसे न देने पर उबलता तेल फेंक दिया। अचानक महिला दुकानदार के हमले से वह गंभीर रूप से झुलस गया। महिला दुकानदार के अनुसार युवक पैसे को लेकर आनाकानी कर रहा था। 

जबकि युवक का कहना है कि समोसा खाने के दौरान हाथ जूठा होने की वजह से वह खाने के बाद पेमेंट करना चाह रहा था। वहीं युवक के समोसे की चाह ने उसे अस्‍पताल पहुंचा दिया। अब पुलिस इस मामले में महिला दुकानदार की तलश कर रही है। 

स्‍थानीय लोगों के अनुसार समोसे के पैसे के लेनदेन के विवाद में शनिवार को एक व्यक्ति पर दुकानदार ने खौलता तेल फेंक दिया तो झुलसे व्यक्ति को पुलिस ने मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया है। पीड़‍ित व्‍यक्ति चेतगंज थाना क्षेत्र के जगतगंज मुहल्ला निवासी सलीम (30) ने बताया कि वह ऑटो चलाने का काम करता है। 

शनिवार को ऑटो चलाकर घर पहुचा और मुहल्ले में ही एक दुकान से समोसा लेकर खा रहा था। जब खा ही रहा था, इसी बीच महिला दुकानदार उससे पैसा मांगने लगी। इस पर सलीम ने कहा कि उसका हाथ जूठा है। खाने के बाद पैसा दे रहा है। इसे लेकर हुए विवाद में महिला दुकानदार ने कड़ाही से खौलता तेल उस पर फेंक दिया।

महिला दुकानदार के उबलते तेल फेंकने से युवक का सिर, चेहरा व हाथ मामूली रूप से जल गया। युवक ने चेतगंज थाने पर जाकर घटना का रिपोर्ट दर्ज करवाया। पुलिस ने झुलसे युवक को मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस के अनुसार समोसा के पहले पैसा न देने को लेकर महिला दुकानदार के आक्रोश में जलता हुआ तेल फेंकने का मामला सामने आया है। युवक तेल से बुरी तरह जख्‍मी हो गया है। लिहाजा, शिकायत के आधार पर पुलिस इस मामले में कार्रवाई करेगी। 

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad