Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: बोले स्वतंत्र देव सिंह: भाजपा का कार्यकर्ता समाज के लिए काम करता है

0

विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर आयोजित भाजपा के दो दिवसीय विस्तारक प्रशिक्षण कार्यक्रम का शनिवार को गाजीपुर में समापन हो गया। काशी एवं गोरखपुर क्षेत्र के दो द्विवसीय विस्तारक प्रशिक्षण वर्ग में आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारियों पर मंथन हुआ। समापन सत्र में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह मौजूद रहे। उन्होंने कार्यकर्ताओं और विस्तारकों को सक्रियता और सजगता के बल पर बूथ जीतने का मंत्र दिया।

गाजीपुर में काशी एवं गोरखपुर क्षेत्र के दो द्विवसीय विस्तारक प्रशिक्षण वर्ग का आयोजन शुक्रवार और शनिवार को आयोजित किया गया। विस्तारक वर्ग का प्रमुख उद्देश्य सभी विधानसभाओं में बूथ की रचना, पन्ना प्रमुख की रचना, बूथ पर पार्टी को मजबूत करना और सरकार के किए गए कार्यों के बारे में चर्चा करना था। इसमें बूथ जीतने का कार्यकर्ताओं को मंत्र दिया गया है। इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष विजय बहादुर पाठक, ब्रिज बहादुर, नागेश्वर देव पांडेय, ने भी सत्र को संबोधित किया।

शनिवार शाम समापन सत्र में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता स्वयं के लिए नहीं समाज के काम करता है। गरीब और कमजोर लोगों की सेवा का काम करते हैं। हमारी पार्टी गरीब की खुशहाली और समाज के समृद्धि लिए क्षेत्रवाद, जातिवाद, परिवारवाद से परे होकर काम करती है। काशी और गोरखपुर क्षेत्र के विस्तारक प्रशिक्षण के बाद जमीन पर अपना अनुभव दिखाएंगे और पार्टी को मजबूत करेंगे। इस दौरान क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव, भाजपा जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह, विधायक सुनीता सिंह, संगीता बलवंत, एमएलसी विशाल सिंह, कौशलेंद्र सिंह, सपना सिंह, सरिता अग्रवाल, कृष्ण बिहारी राय, सरोज कुशवाहा, प्रवीण सिंह, ओम प्रकाश राय, रूद्रा पांडेय,सुमित तिवारी,कार्तिक गुप्ता शामिल रहे।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad