Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गुरुवार को गाजीपुर में बोले सतीश चंद्र मिश्रा- शुरु से ही ब्राह्मण विरोधी है भाजपा

0

गाजीपुर शहर के बंधवा स्थित एक मैरिज हाल में गुरुवार को बसपा की तरफ से प्रबुद्ध वर्ग संगोष्ठी का आयोजन किया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि बसपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्रा ने अपने करीब 45 मिनट के सम्बोधन में बीजेपी सरकार को कोसते हुए सिर्फ ब्राह्मणों पर हुए अत्याचार और शोषण की बात कहते हुए ब्राह्मणों में भाजपा के खिलाफ रोष और बसपा के प्रति जोश भरा।

राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि भाजपा सरकार शुरु से ही ब्राह्मण और दलित विरोधी रही है। ब्राह्मण और दलित समाज पर पिछले साढ़े चार वर्षों से सरकार हमला कर रही है। इन समाज के लोगों की हत्याएं की जा रही हैं। पूरे यूपी में ब्राह्मण समाज के लोगों का एनकाउंटर किया जा रहा है। इससे साफ पता चलता है कि यह सरकार ब्रह्मद्रोही है। समाजवादी पार्टी और भाजपा की सरकार जब भी आती है यह लोग ब्राह्मणों और दलितों का उत्पीड़न करते हैं।

रायबरेली के पांच ब्राह्मण समाज के भाइयों की हत्या इस सरकार में कर दी गई। सपा की नकल करते हुए भाजपा ने सोचा कि जितना हम ब्राह्मणों का उत्पीड़न करेंगे, उतना ही हमारा नाम होगा। सपा के पूर्व मंत्री रहे विजय मिश्रा के संबंध में बोलते हुए उन्होंने कहा कि इनको सपा ने पहले अपने साथ जोड़ा और जब इनको सपा की असलियत पता चली तो उन्होंने सपा का दामन छोड़ हमारे साथ आ गए।

गणेश दत्त मिश्रा का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा ने तानाशाही का परिचय देते हुए इनका मकान गिरवा दिया और इनका असलहा का लाइसेंस को निरस्त कर दिया गया। कहा कि भाजपा पहले नोट देती है, फिर वोट लेती है और काम निकल जाने के बाद चोट देती है। इसलिए अब समय आ गया है, जब ब्राह्मण एकजुट हो और इस ब्राह्मण विरोधी सरकार को उखाड़ फेंके। 

इस अवसर पर सांसद अफजाल अंसारी, पूर्व मंत्री विजय मिश्रा, जिला सचिव रवि प्रकाश, जिलाध्यक्ष अजय कुमार भारती, पूर्व एमएलसी डा. विजय कुमार, मुख्य सेक्टर इंचार्ज वाराणसी मंडल रामचंद्र गौतम, मुख्य सेक्टर इंचार्ज वाराणसी मंडल अमरजीत गौतम, डा. विनोद, बुझारत राजभर, जिला महासचिव सुभाष राम सिपाही, पूर्व जिलाध्यक्ष गुलाब राम, सेक्टर इंचार्ज अशोक कुमार, धर्मेंद्र मिश्रा, पूर्व विधायक उमाशंकर कुशवाहा, परवेज खां, विनोद भारती, संजीव कुमार, मुनीब राम सहित सैकड़ों ब्राह्मण और बसपा नेता-कार्यकर्ता मौजूद रहे। संचालन महंत अवधेश भारद्वाज ने किया।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad