Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

शनिवार की दोपहर ब्रेकर पर बाइक से सड़क पर गिरी महिला, ट्रक से कुचलकर मौत

0

पुत्र के साथ बाइक से घर जा रही एक महिला शनिवार की दोपहर ब्रेकर पर बाइक उछलने के कारण गिर गई। उसी दौरान ट्रक ने उसे कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गई। यह घटना भांवरकोल थाना क्षेत्र के मच्छटी पुलिस चौकी से 100 मीटर की दूरी पर हुई। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर मृतका के पुत्र की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। 

नोनहरा थाना क्षेत्र के शाहपुर सिरीडीह गांव निवासी जमानती देवी (50) चार दिन पूर्व लोहारपुर स्थित अपने मायके आई थी। दोपहर करीब एक बजे वह अपने पुत्र बबलू कुमार राम के साथ बाइक पर बैठकर घर जा रही थी। मच्छटी पुलिस चौकी से 100 मीटर आगे गाजीपुर-भरौली मार्ग पर बने ब्रेकर पर बाइक अनियंत्रित होने पर महिला बाइक से सड़क पर गिर पड़ी और पुत्र बाइक लेकर कुछ दूर आगे निकल गया। जबतक महिला खुद को संभाल पाती कि पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने उसे कुचल दिया। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर भाग निकला। गंभीर रूप से घायल महिला की मौके पर ही मौत हो गई। 

घटना के बाद आस-पास के लोग शोर मचाते हुए मौके पर पहुंचे, तब-तक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। आवाज सुनकर पुत्र भी बाइक मुड़ाकर घटना स्थल पहुंचा तो मां को मृत देखकर बिलखने लगा। इधर पुलिस चौकी पर तैनात पुलिसकर्मी ट्रक को पकड़ने के लिए पीछा करने का प्रयास करने लगे, लेकिन सफलता नहीं मिली। पुलिस शव लेकर थाने पहुंची। वहीं हादसे की जानकारी मिलते ही परिवार के अन्य सदस्य भी पहुंच गए और रोने-बिलखने लगे। पुत्र ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया। इसके बाद पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार दुबे ने बताया कि मुकदमा दर्जकर चालक की तलाश शुरू कर दी गई है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad