Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

सैय्यदराजा-गाजीपुर नेशनल हाइवे पर अनियंत्रित बोलेरो ने बालिका को रौंदा, मौत

0

सुहवल थाना क्षेत्र के बहलोलपुर गांव के पास सैय्यदराजा-गाजीपुर नेशनल हाइवे के किनारे खड़ी बालिका को गुरुवार की दोपहर अनियंत्रित बोलेरो ने रौंद दिया इससे उसकी मौत हो गई। इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर मुआवजा देने व ब्रेकर बनाने की मांग को लेकर जाम कर दिया। आनन-फानन में सीओ जमानियां हितेंद्र कृष्ण सिंह सहित सुहवल, नगसर, रेवतीपुर, जमानियां व दिलदारनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। काफी समझाने व आश्वासन पर करीब दो घंटे बाद जाम समाप्त हुआ।

जमानियां कोतवाली क्षेत्र के मनझरियां गांव निवासी बाबूलाल की पुत्री पायल (10) मां शोभा के साथ अपने नाना बहलोलपुर निवासी रमेश यादव के यहां तीन दिन पूर्व आई थी। मोड़ पर वह किनारे खड़ी थी, तभी एक तेज रफ्तार बोलेरो ने उसे रौंद दिया। आनन-फानन स्वजन जिला अस्पताल ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। इससे आक्रोशित लोगों ने शव को राष्ट्रीय राजमार्ग पर रखने के साथ ही बांस-बल्ली लगाकर दोनों तरफ से सड़क को जाम कर दिया। पायल की मां शोभा का रो-रो कर बुरा हाल है। 

पिता बाबूलाल व परिवार के अन्य सदस्य बदहवास अवस्था में हैं। हादसे के बाद बोलेरो आगे जाकर सड़क किनारे झाड़ी में फंस गई। इसमें सवार दो लोगों को पुलिस ने दबोच लिया है। गाड़ी में शराब की बोतल भी बरामद हुई है। पायल के चाचा शोभनाथ यादव ने बोलेरो चालक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया है। सीओ जमानियां हितेन्द्र कृष्ण ने बताया कि वाहन को कब्जे में लेने के साथ ही सवार व चालक समेत दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है। स्वजनों की तहरीर के आधार पर चालक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। मेदनीपुर से जमानियां जा रहे थे बोलेरो सवार।

सुहवल थाना क्षेत्र के पटकनियां निवासी रविशंकर सिंह और राजू सिंह मेदनीपुर से जमानियां जा रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार वाहन की स्पीड बहुत तेज थी। यही कारण था कि बहलोलपुर मोड़ गाड़ी अनियंत्रित हो गई और पायल को रौंद दिया।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad