Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

गाजीपुर: बीएसएनएल समेत प्राइवेट मोबाइल कंपनियों के नेटवर्क दिन भर ध्वस्त रहे

गाजीपुर में शुक्रवार को एक ओर बीएसएनएल कर्मचारियों की हड़ताल और दूसरी ओर मोबाइल सेवा ध्वस्त रही। बीएसएनएल के अलावा प्राइवेट मोबाइल कंपनियों के नेटवर्क दिन भर ध्वस्त रहे। इसके चलते सरकारी और निजी क्षेत्र में लोगों को परेशानी का सामाना करना पड़ा। बीएसएनएल का नेटवर्क ठप पड़ा होने लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। यही नहीं ब्राड बैंड से लेकर मोबाइल भी घंटो शोपीस बने रहे।

शुक्रवार को शहर से लेकर ग्रामीण अंचलों में बीएसएनएल का नेटवर्क ध्वस्त हो गया है। इससे मोबाइल सेवा बेपटरी हो गई है। गांवों में बीएसएनएल के मोबाइल उपभोक्ताओं को परेशानी हो रही है। बात करते समय काल कट जाती है। इससे लोगों को काल ड्राप की समस्या से जूझना पड़ रहा है। इससे क्षेत्र के मोबाइल धारकों संग व्यापार में नेटवर्किंग से जुड़े कार्य बाधित हो गए हैं। 

भारत संचार निगम लिमिटेड के टावरों में तकनीकी खामियों के चलते क्षेत्र में अक्सर नेटवर्क व्यवस्था ध्वस्त हो जा रही है। कई दिनों से नेटवर्क खराब होने से मोबाइल सेवा बुरी तरह प्रभावित है। आरोप है कि पिछले काफी समय से नेटवर्क में समस्याओं के चलते उपभोक्ता परेशान हैं, लेकिन विभागीय अधिकारी मौन बने हुए हैं। क्षेत्र में स्थापित टावर का नेटवर्क अक्सर गायब रहता है। यही नहीं ब्राडबैंड की स्थिति खराब होने से बैंक आदि के काम भी प्रभावित हो रहे हैं। 

शुक्रवार को सरकारी अस्पतालों में वैक्सीनेशन के दौरान डोज वैरीफाइड नहीं हो सके तो बैंकों में भी काम प्रभावित रहा। गाजीपुर में ही नहीं सैदपुर, देवकली, जखिनयां, सादात, भीमापार, मौधा, खानपुर, नंदगंज, जंगीपुर, मरदह, बिरनो, दुलल्हपुर, कासिमाबाद, बहादुरगंज, नोनहरा, मुहम्मदाबाद, भावंरकोल, गहमर, सेवराई, देवल, भदौरा, रेवतीपुर, सुहवल में भी नेटवर्क ध्वस्त होने से परेशानी भरे हालात रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr