Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

रामनगर इलाके में ढाई करोड़ की शराब पर पुलिस ने चलवाया बुलडोजर, न्यायालय के आदेश पर किया जमींदोज

0

जनपद में पिछले तीन साल के दौरान रामनगर थाने में 37 मुकदमों में बरामद और जब्त 4000 पेटी देशी व अंग्रेजी अवैध शराब पर शनिवार शाम पुलिस ने बुलडोजर चलवा दिया। रामनगर थाना क्षेत्र के दुर्गा मंदिर के समीप मैदान में नष्ट की गई शराब को गड्ढा खोदकर माल को जमींदोज कर दिया गया।

पुलिस के अनुसार नष्ट माल की कीमत दो करोड़ 65 लाख रुपये आंकी गई है। न्यायालय के आदेश पर जब्त शराब को नष्ट किया गया है। पुलिस कमिश्नर ए. सतीश गणेश के निर्देशन में गठित टीम डीसीपी काशी जोन और एडीसीपी क्राइम की निगरानी में सात दिनों के अंदर इस कार्रवाई की रूपरेखा तैयार कर अंजाम दिया गया। पुलिस कमिश्नर ए. सतीश गणेश के मुताबिक थानों में पिछले तीन साल से पड़े विभिन्न ब्रांड के देशी और अंग्रेजी अवैध शराब के संबंधित 37 मुकदमों के निस्तारण के लिए अपर पुलिस आयुक्त अखिलेश मीणा के निर्देशन में डीसीपी काशी जोन अमित कुमार, एडीसीपी काशी विकास चंद्र त्रिपाठी और एडीसीपी अपराध डीके पुरी ने सात दिनों के अंदर न्यायालय की प्रक्रिया को पूरा कराया। साथ ही न्यायालय के निर्देश पर जब्त और बरामद अवैध शराब की 4000 पेटी को नष्ट कराया। इसकी कीमत 2.65 करोड़ रुपये आंकी गई है। नष्ट प्रक्रिया के दौरान एसीपी कोतवाली प्रवीण कुमार सिंह, आबकारी निरीक्षक गुलाब सिंह सहित रामनगर थाने की टीम मौजूद रही।

दालमंडी इलाके में नकली कास्मेटिक बेचने का आरोपित गिरफ्तार, कंपनी ने की थी शिकायत

चौक थाना क्षेत्र के दालमंडी स्थित वंशीधर का कटरे में काफी दिनों से नकली कास्मेटिक बेचा जा रहा था। इसकी सूचना हिंदुस्तान यूनिलीवर कंपनी के पास पहुंची। कंपनी ने इसकी शिकायत स्थानीय पुलिस से की। शनिवार को दालमंडी चौकी इंचार्ज सौरभ पांडेय के नेतृत्व में पुलिस ने नकली सामान बेचने वाले अभियुक्त मो. इश्तियाक निवासी हकाक टोला और इरफान अहमद निवासी गोविंदपुरा को गिरफ्तार कर चालान कर दिया।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad