Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

ताड़ीघाट गांव में मामूली विवाद में युवक को सिर में मारी गोली, रेफर

0

सुहवल थाना क्षेत्र के ताड़ीघाट गांव में मंगलवार की रात दो पक्षों में मामूली विवाद में हुई फायरिग में घायल बीरू यादव (22) के सिर में फंसी गोली को निकाला गया। उसका इलाज वाराणसी में चल रहा है। फिलहाल वह खतरे से बाहर है। उधर, पीड़ित पक्ष की तरफ से अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। बावजूद इसके पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

विदित हो कि करीब साढ़े नौ बजे ताडीघाट गांव के कुछ युवक गांव के दूसरे मोहल्ले में दुकान पर अंडा खाने गए थे। वहां पहले से ही मौजूद बीरू यादव उसके साथ लोगों से किसी बात को लेकर नोंकझोक होने लगी। तू-तू, मैं-मैं से बात बढ़ी और देखते ही देखते दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। इसी बीच दूसरे पक्ष से किसी ने बीरू को लक्ष्य कर गोली मार दी। गोली उसके सर के ऊपरी हिस्से में जाकर लगी। 

वह लहूलुहान होकर वहीं गिरकर तड़पने लगा। इसके बाद आरोपित वहां से भाग खड़े हुए। इससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राजधारी चौरसिया, सीओ जमानियां हितेन्द्र कृष्ण, प्रभारी निरीक्षक योगेन्द्र सिंह बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। घायल को जिला चिकित्सालय ले गए। वहां उसकी हालत को गंभीर देख वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। पुलिस के अनुसार गोली से घायल युवक पर करीब डेढ़ वर्ष पूर्व सुहवल थाने में ही हत्या के प्रयास सहित अन्य मुकदमे पंजीकृत हैं।

थानाध्यक्ष सुहवल ने बताया कि घायल युवक के भाई मनोज यादव की तहरीर पर सात नामजद व तीन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है। सीटी स्कैन में सर में गोली फंसने की बात सामने आई है। वाराणसी में इलाज चल रहा है। इस मामले पर पुलिस की पूरी नजर है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad