Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

प्राथमिक विद्यालय सुहवल में गुणात्मक शिक्षा का लक्ष्य पूरा करेंगे शिक्षक: बीईओ

0

विद्यालयों में बच्चों की शत-प्रतिशत नामांकन को लेकर प्राथमिक विद्यालय सुहवल पूर्वी प्रथम के शिक्षकों ने गुरुवार को रैली निकाली। खंड शिक्षाधिकारी अशोक कुमार ने हरी झंडी दिखाकर इसका शुभारंभ किया। कहा कि हर हाल में हम गुणात्मक शिक्षा का लक्ष्य पूरा करेंगे। कोरोना काल में हुए बच्चों के नुकसान की भरपाई कठिन परिश्रम करके पूरी की जाएगी।

विभिन्न मोहल्लों में घूमते हुए शिक्षक कंपोजिट विद्यालय पर पहुंचे। वहां पर खंड शिक्षाधिकारी ने सरकार की योजनाओं को सफल बनाने का आह्वान किया। प्राथमिक शिक्षक संघ रेवतीपुर के अध्यक्ष भगवती प्रसाद तिवारी ने कहा कि स्कूलों में सर्वाधिक दक्ष शिक्षक तथा बेहतर माहौल है। 

समाज के हर बच्चों का नामांकन कर उन्हें शिक्षा की मुख्य धारा से जोड़ा जाएगा। अभिभावक बच्चों का नामांकन सरकारी स्कूलों में ही कराएं। पूर्व माध्यमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष कृष्ण कुमार सिंह, सत्यप्रकाश श्रीवास्तव, एआरजी संत कुमार, विजयेंद्र सिंह, जयप्रकाश, अवधेश सिंह, दिव्य ज्योति, सुशील प्रजापति, रविशंकर तिवारी, अर्चना राय, सुनीता, अर्चना उपाध्याय आदि थीं। अध्यक्षता ग्राम प्रधान आशा यादव व संचालन विजयेंद्र नाथ सिंह ने किया।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad