Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गुरुवार को जखनियां में भिड़े पूर्व प्रमुख मसाला सिंह और भाजपा नेता संतोष यादव, समर्थकों में मारपीट

0

जखनियां में ब्लॉक प्रमुख चुनाव के लिए बीडीसी सदस्यों के समर्थन और आरोप प्रत्यारोप की जंग गुरुवार को सड़क पर उतर गई। जखनियां ब्‍लाक प्रमुख के चुनाव में दावेदारों के प्रतिनिधि संतोष यादव और पूर्व ब्‍लाक प्रमुख मसाला सिंह के बीच खुलेआम कहासुनी हो गई। 

दोनों पक्षों के समर्थक भिड़ गए और लाठी-डंडों के साथ जमकर मारपीट की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो पक्षों के दस-दस लोगों को गिरफ्तार कर लिया, दोनों नेताओं को भी थाने लेकर आई। पुलिस ने दोनों पक्षों के 10-10 समर्थकों के खिलाफ केस दर्ज किया, वहीं पूर्व ब्लॉक प्रमुख समेत दोनों दावेदारों से मुचालका भरवाए।

जखनियां पुरानी तहसील गेट के सामने गुरुवार को संतोष यादव और पूर्व ब्‍लाक प्रमुख मसाला सिंह के समर्थक आमने सामने आ गए। दोनों के समर्थकों ने चुनाव में खरीद फरोक्त का आरोप लगाते हुए जमकर मारपीट की। मारपीट में कई लोगों को चोटें भी लगी। इसकी सूचना पर तत्काल पहुंची पुलिस ने दस-दस समर्थकों को हिरासत में ले लिया। एसडीएम सूरज यादव और सीओ गौरव कुमार ने कई थानों का फोर्स बुला लिया। 

इसके बाद सभी को थाने लाकर उप जिलाधिकारी सूरज कुमार यादव ने बताया कि पूर्व ब्लाक प्रमुख के समर्थक और भतीजे भड़वेर गांव में एक बीडीसी से जनसंपर्क कर रहे थे तभी विपक्षी ब्लाक प्रमुख उम्मीदवार के समर्थक वहां पहुंच गए और विवाद हो गया। पुलिस ने जखनियां सीएचसी के सामने कुछ समर्थकों ने वाहन में टक्कर मार दी और उसके बाद दोनों तरफ जमकर मारपीट हो गई। दोनों तरफ से 11 -11लोगों पर कार्रवाई की जा रही है। 

बीडीसी का बयान भी दर्ज किया गया है। पुलिस अधीक्षक डा. ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि आज ब्‍लाक प्रमुख के चुनाव को लेकर संतोष यादव और पूर्व ब्‍लाक प्रमुख मसाला सिंह दोनों लोगों में झड़प हुई, पुलिस मौके पर पहुंची दोनों पक्षों से दस-दस लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। नेताओं पर भी विधिक कार्रवाई की गई।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad