Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

वाराणसी: हाइवे पर ट्रक में भिड़ी बोलेरो, बच्चे का मुंडन कराने बिहार जा रहे 10 लोग घायल

0

मिर्जामुराद क्षेत्र के रखौना गांव के पास रविवार को प्रातः छह बजे हाइवे पर खराब होकर खड़े ट्रक के पिछले हिस्से में तेज रफ्तार बोलेरो जा भिड़ी। हादसे में चालक व बोलेरो में सवार तीन मासूम बच्चों समेत दस महिला-पुरुष घायल हो गए। सरकारी एम्बुलेंस की मदद से सभी घायलों को बीएचयू ट्रामा सेंटर भेज भर्ती कराया गया। घायलों में दो की हालत चिंताजनक बताई गई है।

भदोही जिले के औराई निवासी सीताराम पाल अपने परिवार संग बोलेरो (यूपी 66 एक्स 9026) में सवार होकर बच्चे का मुंडन कराने हेतु हरसुबरम (बिहार) जा रहे थे। बोलेरो को चालक संतराज चला रहा था। मिर्जामुराद क्षेत्र के रखौना गांव के निकट ओवरटेक करने के चक्कर में तेज रफ्तार बोलेरो हाइवे पर खराब होकर खड़े ट्रक (यूपी 78 डीएन 5208) के पिछले हिस्से में जा भिड़ा। टक्कर इतनी जबरदस्त रही कि बोलेरो के अगले हिस्से का परखच्‍चा उड़ गया। घायलों की चीख-पुकार सुन आस-पास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे।

सूचना पाकर पहुंचे खजुरी चौकी प्रभारी घनश्याम गुप्ता व पीआरवी पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को बाहर निकलवा मौके पर पहुंची आराजीलाइन, मिर्जामुराद, जंसा व रोहनिया की 108 नम्बर सरकारी एम्बुलेंस से सभी को बीएचयू ट्रामा सेंटर भेजा। घायलों में चालक संतराज, सीताराम पाल, वकील पाल, नरेंद्र पाल, सुशीला, केवला, मीरा समेत तीन मासूम बच्चे आंशी, अनन्या व प्रिया शामिल हैं। दुर्घटना के चलते हाइवे के उत्तरी लेन पर कुछ देर के लिए यातायात भी प्रभावित रहा। क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त वाहन को हटवाया गया।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad