Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

विकास खण्ड जखनियां के, ब्लॉक प्रमुख प्रत्याशी पति पर धमकाने और बीडीसी के अपहरण का आरोप

0

विकास खण्ड जखनियां के आठ क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने बुधवार को जिला मुख्यालय पर नोटों की गड्डिया लेकर ब्लॉक प्रमुख प्रत्याशी के खिलाफ विरोध जताया। पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एसपी ओपी सिंह से शिकायत करते हुए मिठाई के डिब्बे में नगदी देने की बात कही, साथ ही धमकी देकर प्रमाण पत्र छीनने का भी आरोप लगाया। प्रत्याशी के पति पर बीडीसी सदस्यों को अपहरण करने का आरोप भी लगाया। इस दौरान आठ क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने एक एक लाख रुपए वापस करने के लिए एसपी कार्यालय पहुंचे थे। एसपी ने मामले को एएसपी के संज्ञान में देते हुए सीओ भुडकुड़ा को जांच अधिकारी बनाया।

बुधवार की दोपहर कुछ बीडीसी सदस्य भाजपा नेता डा. संतोष कुमार यादव के नेतृत्व में पुलिस अधीक्षक डा.ओमप्रकाश सिंह से मिले। उन्हें पत्रक देकर एक प्रत्याशी के प्रतिनिधि पर क्षेत्र पंचायत सदस्यों के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है। बताया कि धनबल से अपनी पत्नी को अपने अपराध के बल पर निर्विरोध ब्लाक प्रमुख बनाना चाहता है। हम लोगों के घर मिठाई के पैकेट में एक-एक लाख रुपए जबरदस्ती हम लोगों को दे दिए, साथ ही प्रमाण पत्र देखने के बहाने जबरदस्ती ले लिए। सदस्यों ने प्रत्याशी के पति पर सहयोगियों के अपहरण करने की बात भी कही। भाजपा नेता संतोष यादव ने बताया कि पुलिस अधीक्षक डा.ओमप्रकाश सिंह ने अपर पुलिस अधीक्षक को सभी क्षेत्र पंचायत सदस्यों का बयान दर्ज कराने के साथ ही जांच करने का आदेश दिया। सभी सदस्यों ने एएसपी के कार्यालय में अपना बयान दर्ज कराया।

एसपी सिटी गोपीनाथ सोनी ने बताया कि सादात के बीडीस सदस्यों की शिकायत की जांच सीओ भुडकुड़ा को दी गई है। नगदी की बात साफ नहीं होने के चलते नगदी सहित वापस कर दिया गया। आरोप लगाने वालों के खिलाफ भुडकुडा कोतवाली में दूसरे पक्ष ने पहले ही शिकायत की है जिसकी जांच चल रही है, अब यह पक्ष भी खरीद-फरोक्त का आरोप लगा रहा है। पुलिस मामले में गंभीरता से हर पहलू पर जांच कर रही है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad