Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

देर रात घर लौट रहे व्यापारी को बदमाशों ने मारी गोली, लूटे एक लाख रुपये

0

चकरघट्टा थाना के पचकेड़िया गांव के पास बुधवार की रात बाइक सवार तीन बदमाशों ने मैजिक से अपने गांव देउरा लौट रहे नमकीन व्यापारी महेश केशरी (35) को गोली मारकर एक लाख रुपये लूट लिए। लूट के बाद बदमाश सोनभद्र की ओर भाग निकले। जानकारी मिलते ही मौके पर थानाध्यक्ष, सीओ श्रुति गुप्ता पहुंची। बदमाशों की गिरफ्तारी को पुलिस की तीन टीमें गठित की गई। रात्रि भर जांच अभियान चलाया गया लेकिन पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा।

महेश नमकीन के थोक व्यापारी हैं। उनकी ब्रह्मपुल कस्बा में दुकान व गोदाम है। यहां से वे नौगढ़़, चकिया, चकरघट्टा आदि क्षेत्रों की दुकानों पर नमकीन की सप्लाई करते हैं। बुधवार की रात लगभग दस बजे अपने चचेरे भाई चंदन के साथ बरवाडीह कस्बे से सत्यनारायणपुर- पचकेड़िया के रास्ते फुटकर दुकानदारों से पैसा वसूली करके मैजिक मालवाहक से घर लौट रहे थे। पचकेडि़या गांव के पुल के पास एक बिना नंबर की नई बाइक से तीन युवकों ने मैजिक को ओवरटेक करके राेक लिया। तमंचा लहराते हुए दो युवक चालक यानि महेश के पास पहुंचे और उनके कंधे पर टंगा बैग छीनने लगे। विरोध करने पर दूसरे बदमाश ने तमंचा से फायर झोंक दिया। गोली महेश के बाएं हाथ में लग गई।

वारदात के दौरान लहूलुहान होने पर बदमाश रुपयों से भरा बैग लूट कर फरार हो गए। चचेरे भाई की सूचना पर कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई। वहीं सीओ श्रुति गुप्ता भी पहुंची। घायल को नौगढ़ थानाध्यक्ष राजेश सरोज ने नौगढ़ सीएचसी में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने उन्हें ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। सीओ ने कहा रात्रि में ही नौगढ़, चकरघट्टा थाने की तीन गठित की गईं। रात्रि भर जांच व छापेमारी अभियान चलाया गया। लुटेरे जल्द गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad