Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

जौनपुर में एक अधेड़ व्‍यक्ति और सोनभद्र में किशोरी ने ट्रेन से कटकर दी जान

0

पूर्वांचल में ट्रेन से कटकर जान देने की दो घटनाएं क्रमश: जौनपुर और सोनभद्र में सामने आई हैं। जौनपुर में जहां अधेड़ की ट्रेन से कटकर मौत हो गई वहीं सोनभद्र में किशोरी का शव ट्रैक पर मिलने से सनसनी फैल गई।   

जौनपुर में सिंगरामऊ क्षेत्र के रजनीपुर गांव के पास बुधवार की देर रात ट्रेन से कटकर एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने उसकी शिनाख्त हरिश्चन्द्र चौहान (52) निवासी बहुर के रूप में करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वाराणसी- लखनऊ रेलखंड पर रजनीपुर रेलवे क्रासिंग के पूर्वी छोर पर देर रात में किसी ट्रेन की चपेट में आने से हरिश्चंद्र की मौत हो गई। इस घटना की जानकारी जब स्टेशन मास्टर को हुई तो उन्होंने इसकी सूचना थाने पर दी। मौके पर पहुंची पुलिस शव को थाने ले आई। जहां उसकी शिनाख्त हरिश्चंद्र चौहान निवासी बहुर के रूप में की गई। गुरुवार को स्वजनों के थाने पर पहुंचने के बाद पुलिस ने आवश्यक लिखा पढ़ी करते हुए शव को पीएम के लिए भेज दिया।

वहीं सोनभद्र में रेलवे ट्रैक पर किशोरी का शव मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। सोनभद्र में दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के निमियाडीह गांव में एक 16 वर्षीय किशोरी का रेलवे ट्रैक पर शव मिलने से सनसनी मच गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। शुरुआती जांच के आधार पर पुलिस इसे आत्महत्या मान कर कार्रवाई कर रही है। हालांकि, जांच पड़ताल के बाद ही मामला स्‍पष्‍ट हो सकेगा। 

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad