Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: बिजली विभाग के संविदाकर्मी को युवक ने पीटा

0

बिजली का तार जोड़ने गए बिजली विभाग के संविदाकर्मि को मनबढ़ युवक ने पीट दिया। इस मामले में युवक के खिलाफ शादियाबाद थाना में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए तहरीर दी गई है। 

जानकारी के अनुसार विद्युत उपकेन्द्र हंसराजपुर पर नियुक्त निविदा अनुरक्षण कर्मी रविन्द्र कुशवाहा पुत्र बजरंगी कुशवाहा निवासी ग्राम चौरा ने शादियाबाद पुलिस को दिये गये प्रार्थना पत्र में बताया है कि बभनौली (करमैयता) थाना शादियाबाद में स्थापित 25 केवीए ट्रांसफार्मर से केबिल जोड़ने संबंधित शिकायत दूर करते, तब तक गांव के गोपाल पाण्डेय पुत्र राधेश्याम पांडेय ने पोल पर चढ़कर कार्य करते समय मुझे गाली देने लगा और उतरने पर मारने पीटने लगा। 

किसी तरह वहां से स्वयं को बचाकर भाग निकला। उसने दोषी युवक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई करने की मांग की है। हंसराजपुर विद्युत उप केंद्र पर नियुक्त निविदा अनुरक्षण कर्मी बिजली संबंधित शिकायत को दूर करने गया था, जिसे एक मनबंढ युवक ने अनावश्यक रूप से मारने पीटने लगा। इसके खिलाफ शादियाबाद थाना में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए तहरीर दी गई है। शादियाबाद थानाध्यक्ष शिवप्रताप वर्मा ने बताया कि बिजली विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों ने तहरीर दी है, जिसके तहत मुकदमा दर्ज़ कर लिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad