Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

जिला पंचायत सदस्‍य भट्ट ने ग्रहण की भाजपा की सदस्यता, बोलें दिनेश भट्ट- भाजपा ने मौका दिया तो जंगीपुर से चुनाव लडूंगा

0

समाजवादी पार्टी के वरिष्‍ठ जिला पंचायत सदस्‍य रेखा भट्ट और सपा के वरिष्‍ठ नेता दिनेश भट्ट ने आज गुरूवार को भाजपा की सदस्‍यता ग्रहण किया। जिलाध्‍यक्ष भानू प्रताप सिंह ने भाजपा कार्यालय छावनी लाइन में शाम को लगातार दो बार जिला पंचायत सदस्‍य चुनी गयी रेखा भट्ट व उनके पति दिनेश भट्ट को भाजपा का दुपट्टा देकर उन्‍हे पार्टी की सदस्‍यता ग्रहण कराया। 

इस अवसर पर जिलाध्‍यक्ष भानू प्रताप सिंह ने दोनो नेताओ का स्‍वागत करते हुए कहा कि आप लोगो का भाजपा में स्‍वागत है और आपके आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी। दिनेश भट्ट कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि हमने समाजवादी पार्टी का लगातार 12 वर्षो तक सेवा की पूर्व मंत्री स्‍व. कैलाश यादव का मैं प्रतिनिधि भी रहा और अपने मेहनत के बल पर हमारी पत्‍नी दो बार जिला पंचायत सदस्‍य का चुनाव जीती है। 

दिनेश भट्ट ने कहा कि पार्टी के सभी निर्वाचित जिला पंचायत सदस्‍यो को हम अध्‍यक्ष पद के लिए हमारे लिए आम सहमति बनी थी लेकिन क्षेत्रीय विधायक डॉ. वीरेंद्र यादव और जिलाध्‍यक्ष रामधारी यादव ने मनमाना रवैया अपनाते हुए हमको बैठा दिया गया और मेरा टिकट भी वापस करा दिया गया। विधायक और जिलाध्‍यक्ष के उत्‍पीड़न से दुखी हमने भाजपा की सदस्‍यता ली है। भाजपा ने अगर मौका दिया तो विधानसभा जंगीपुर से चुनाव लडूंगा। 

कार्यक्रम को प्रदेश कार्य समिति के सदस्‍य कृष्‍णबिहारी राय ने संबोधित किया। इस अवसर पर जिला प्रभारी कौशलेंद्र सिंह, एमएलसी चंचल सिंह, महामंत्री दयाशंकर पांडेय, एड. रामनरेश कुशवाहा, शशिकांत शर्मा, पप्‍पू सिंह, पंकज सिंह चंचल, मोहित श्रीवास्‍तव, राजन सिंह आदि लोग उपस्थित थे।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad